Aaj Ka Lucky Number and Color: 5 अप्रैल 2024 को इन राशि के लोगों के लिए शुभ होगा ये अंक और रंग

Aaj Ka Lucky Number and Color: 5 अप्रैल 2024 का दिन इन राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ होगा और आज इनका लकी नंबर और कलर क्या होगा आइये जानते हैं।

Update: 2024-04-05 08:49 GMT

5 April Lucky Number and Color (Image Credit-Social Media)

Aaj Ka Lucky Number and Color: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशियों का आंकलन ग्रहों की चाल के अनुसार तय होता है। जिससे इनपर शुभ या अशुभ प्रभाव पड़ता है। आइये विस्तार से जानते हैं कि आज यानि 5 अप्रैल 2024 किन राशि के जातकों के लिए शुभ है और कौन सा रंग इनके लिए आज के दिन रहेगा शुभ।

5 अप्रैल 2024 का शुभ अंक और रंग (5 April Lucky Number and Color)

5 अप्रैल को शुक्रवार है और आज का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है इस दिन ही माँ लक्ष्मी की पूजा अर्चना पूरे विधि विधान से की जाती है जिससे माँ का आशीर्वाद भी प्राप्त होता है। इससे व्यक्ति के जीवन की हर बाधा समाप्त होती है और व्यक्ति का आने वाला कल भी संवर जाता है। ज्योतिष गणना के अनुसार आज का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ होने वाला है। आइये जानते हैं कौन-कौन सी हैं ये राशियां और उनका लकी कलर और अंक कौन सा है।

मेष राशि (Aries)



 मेष राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन शुभ है लेकिन पैसा आपकी उंगलियों से फिसल सकता है। अपने इरादों के बारे में सत्ता में बैठे लोगों से बात करें। आज आपको ग्राहकों या अपनी कंपनी के बड़े लोगों के साथ मेलजोल बढ़ाने का प्रयास करना होगा। आज का दिन आपके प्रयासों से शुभ में बदलता नज़र आ रहा है।

भाग्यशाली रंग: मूंगा भाग्यशाली अंक 6

वृषभ राशि (Taurus)



 वृषभ राशि के जातक अपने व्यक्तिगत कागजात बाँध लें या कानूनी निपटान पूरा करने के लिए दबाव डालें। भाग्य आपके साथ है. आप जानते हैं कि परिवर्तन हवा में है, लेकिन आप निश्चित नहीं हैं कि इससे कैसे निपटें। आज का दिन आपके लिए काफी शुभ है और कोर्ट कचहरी जैसे मामलों में आपको फायदा हो सकता है।

भाग्यशाली रंग: कॉफ़ी भाग्यशाली अंक: 2

कर्क राशि (Cancer)



 आपको ऐसा महसूस हो सकता है कि आप रस्सी पर चल रहे हैं और चीज़ों के घटित होने का इंतज़ार कर रहे हैं; हालाँकि, यह केवल एक अस्थायी चरण है। धैर्य रखें और प्रवाह के साथ चलना सीखें। शायद एक बड़ा लक्ष्य हासिल करने के लिए एक छोटा सा बलिदान भी आवश्यक हो सकता है।

भाग्यशाली रंग: मैजेंटा भाग्यशाली अंक: 8

Tags:    

Similar News