Kanya Ka Love Rashifal 17 January 2024 कन्या राशि आज किसी के बारे में गलत न बोलें, जानिए कल का राशिफल

Kanya Ka Love Rashifal 17 January 2024 कन्या राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2024-01-16 16:58 IST

Kanya Rashi 17 January 2024 :...आनेवाला कल 17 जनवरी 2024 बुधवार पौष माह शुक्ल पक्ष सप्तमी मीन उपरांत मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 17 जनवरी 2024 बुधवार कल की भविष्यवाणी...

17 January 2024 Ka Kanya Rashifal आज का कन्या राशिफल

आज का कन्या राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। भाग्य के चलते आपके सभी कार्य बिना बाधा के पूर्ण हो जाएंगे। यात्राओं के योग रहेंगे। व्यापारिक यात्राओं में सफलता तथा लाभ मिल सकता है। नकारात्मक विचारों के कारण परेशानी हो सकती है। किसी के बारे में गलत न बोलें। संतान के कारण परेशानी हो सकती है। धन लाभ हो सकता है।

धन-संपत्ति ( Money) कारोबार में धन लाभ के अवसर मिलेंगे।

सेहत ( Health) सेहत सामान्य रहेगा।

करियर ( Career) नौकरी में ट्रांसफर होगा।

प्यार ( Love) आज का लव राशिफल जातक का प्रेम संंबंध प्रगाढ़ होगा।

परिवार ( Family) परिवार में सुख-शांति का अनुभव करेंगे।

कन्या राशि का उपाय ( Remedy) केले का दान करें।

पूर्वाभास (Forecast) यात्रा पर जाने का प्लान बनेगा।

शुभ अंक (Lucky Number) 2

                                                                                 आनेवाला कल 18 जनवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 18 जनवरी 2024 गुरुवार पौष माह शुक्ल पक्ष नवमी मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 जनवरी 2024 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

कल का कन्या राशिफल 18 जनवरी 2024 ( Virgo Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिन छोटी-मोटी बीमारी परेशान कर सकती है। वाहन चलाते समय भी सचेत रहें। निजी जीवन सामान्य रहेगा। इस समय अवधि में किसी से कर्ज न लें और न ही दें।...

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News