अभी बाकी है कुछ घंटे, जानिए कैसा रहने वाला है बुधवार, पढ़ें राशिफल

उन्हें शिक्षित करने में अथक प्रयास करेंगे। प्रेम संबंधों में विश्वास बढ़ेगा। यदि जातक बिजनेस करते हैं तो लाभ होगा। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे।परिवार में माता-पिता की इज्जत करें।परिवार में किसी बात को लेकर तनाव होगा। सेहत को लेकर सावधान रहें। ऑफिस में आपके खिलाफ सब रहेंगे। फिर भी बॉस

Update: 2019-12-11 06:35 GMT
दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ शाम को मस्ती करेंगे। आज साथी का मूड ठीक नहीं है, इसलिए सोच-समझ कर कोई भी काम करें।

जयपुर: मेष बुधवार का दिन जातक के भौतिक सुखों की वृद्धि करने वाला होगा। काम व बिजनेस उन्नति के योग है। नौकरी में किए प्रयासों का सकारात्मक असर होगा। निजी रिश्तों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। धन मामलों में अधिक खर्च होने की संभावना है। परिवार के साथ के अनबन उभर सकती है। गुस्से व क्रोध से बचें। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।

वृष बुधवार का दिन जातक अपने कल को संवारने के लिए बच्चों को मार्गदर्शन देंगे। उन्हें शिक्षित करने में अथक प्रयास करेंगे। प्रेम संबंधों में विश्वास बढ़ेगा। यदि जातक बिजनेस करते हैं तो लाभ होगा। नौकरी में सहयोगी परेशान करेंगे।परिवार में माता-पिता की इज्जत करें।

मिथुन बुधवार का दिन जातक आसानी से काम को पूरा करने में ध्यान देंगे। जातक का आज का लिया गया निर्णय भविष्य के लिए फलदायी है। उसे अच्छा मान कर उन पर अमल होगा। संतान की वजह से दुखी होंगे।अपनी परवरिश का मलाल भी होगा। आस-पड़ोस में जातक को सम्मान मिलेगा। नौकरी व बिजनेस पर ध्यान दें। शिक्षा के क्षेत्र में उन्नति होगी।

कर्क बुधवार का दिन जातक के व्यवहार व खूबसूरती मन की सकारात्मकता को बनाए रखने के लिए काफी है। इससे अच्छा लाभ होगा। धन को पाने की प्रबल इच्छा होगी। हालांकि इस दिशा में सफलता मिलेगी। जिससे आप खुश होगे। नौकरी के मामले में यात्रा करना होगा। महिला सहयोगी की मदद से काम बनेगा। रिश्तें व परिवार के लिए दिन बेहतर है।

सिंह बुधवार का दिन जातक बिजनेस के लिए बहुत बढ़िया दिन है आशातीत सफलता मिलेगी। नौकरी में भी प्रमोशन संभव है। या काम की तारीफ होगी। घर परिवार के साथ खटपट होगी। जिससे परेशान रहेंगे।सेहत का ख्याल रखें।

यह पढ़ें.इस पवित्र मास में करें ये सरल उपाय, मात्र 27 दिन में मिलेगा धन व समाज में सम्मान

कन्या बुधवार का दिन जातक भाग्य आपका साथ देगा। जो भी प्रयास करेंगे, उसके अच्छे परिणाम मिलेंगे। रुके हुए कार्य बनेंगे। आज पूरे दिन उत्साह से भरे रहेंगे। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। ऑफिस में भी अच्छा महसूस करेंगे। वाद-विवाद से दूर रहें। वाणी पर संयम रखें।

तुला बुधवार का दिन जातक के लिए दिन बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है, इसलिए सावधान रहें। धन के मामले में सावधानी बरतें। कोई परेशानी अचानक से आ सकती है। कुछ लोग उत्साह को कम करने का प्रयास करेंगे। लेकिन अच्छे कर्म करेंगे तो सफलता मिलेगी। परिवार के साथ सामान्य दिन रहेगा। नौकरी में जातक के काम से अधिकारी प्रसन्न रहेंगे।

वृश्चिक बुधवार का दिन जातक अपने उच्च शिक्षा को सफल और कारगर बनाने में लगे हुए होगे। काम-काजी जीवन सामान्य तौर पर बहुत अच्छा रहेगा। आर्थिक लाभ होने का योग नजर आएगा।। नौकरी के लिए अगर कोई प्रयास करेंगे तो सफलता मिलने के योग है। परिवार के साथ भी अच्छा समय बीतेगा। परिवार व पत्नी का सहयोग मिलेगा। सेहत भी अनुकूल रहेगा। जातक भावनाओं पर काबू रखें।

मकर बुधवार का दिन जातक के लिए मंगलकारी है। धन लाभ होगा। ऑफिस में भी काम को पसंद किया जाएगा। परिवार के साथ अच्छा दिन बीत सकता है। किसी योजना को लेकर प्रयास करेंगे तो सफलता मिलने के योग बनेंगे। बिजनेस में लाभ मिलेगा। आज के दिन केला के पेड़ में जलाएं।

कुंभ बुधवार का दिन जातक सोच–समझकर बोलेकुछ नयी योजनाएं बनेगी। ऑफिस व बिजनेस में सतर्क रहें। कहीं से सरप्राइज गिफ्ट मिलेगा। परिवार व जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बीतेगा। मन प्रसन्न रहेगा। बच्चों का प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।समाज में सम्मान मिलने से आज के दिन प्रसन्न रहेंगे।

मीन बुधवार के दिन जातक वाहन की खराबी के चलते कुछ परेशान हो सकते हैं। आज का दिन सामान्य रहने वाला है। धन को लेकर सजग और सक्रिय रहेंगे तो इसका फायदा भविष्य में मिलेगा। परिवार में किसी बात को लेकर तनाव होगा। सेहत को लेकर सावधान रहें। ऑफिस में आपके खिलाफ सब रहेंगे। फिर भी बॉस के आप पसंदीदा रहेंगे। क्योंकि मेहनती लोगों की सदैव पुछ रहती है।

यह पढ़ें...12 दिसंबर का दिन खास है, आज ही कर लें तैयारी, नहीं तो रह जाएंगे हाथ खाली

Tags:    

Similar News