6 अगस्त: जिन राशि के जातकों का होगा जन्मदिन, जान लें कैसा रहेगा मंगलवार, राशिफल व पंचांग

माह – श्रावण,  तिथि – षष्ठी – 13:31, पक्ष – शुक्ल, वार – मंगलवार, नक्षत्र – चित्रा ,सूर्योदय – 05:45:00,सूर्यास्त – 19:08।

Update: 2019-08-05 17:25 GMT
व्यापार-व्यवसाय लाभदायक रहेगा अप्रत्याशित लाभ हो सकता है। भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। कि

जयपुर: माह – श्रावण, तिथि – षष्ठी – 13:31, पक्ष – शुक्ल, वार – मंगलवार, नक्षत्र – चित्रा ,सूर्योदय – 05:45:00,सूर्यास्त – 19:08।

मेष मगंलवार को जातक का मन अशांत रहेगा। माता को स्‍वास्‍थ्‍य खराब हो सकता हैं। भाई-बहनों से मनभेद बढ़ेंगे। व्‍यर्थ के झगड़ों से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा। नौकरी व बिजनेस में सावधानी बरतें। किसी नई योजना में सफलता मिलने की उम्मीद है।

वृष मंगलवार को जातक को घर-परिवार के किसी बड़े से धन प्राप्‍ति के योग हैं। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ सकते हैं। संतान को कष्‍ट होगा। ध्यान रखें, वाणी पर संयम रखें। बिजनेस में लाभ मिलेगा। नई नौकरी के लिए ऑफर मिलेगे।

मिथुन मंगलवार को जातक को मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन ऑफिस में प्रतिकूल परिस्‍थितियों का सामना करना पड़ सकता है। दोस्तों का सहयोग मिलेगा। परिवार के साथ समय व्यतीत करें। बच्चों की तबियत खराब होने जातक परेशान रहेंगे।

कर्क मंगलवार को जातक को परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। बच्चों को स्कूल के तरफ से पुरस्कार मिलेगा। नौकरी में अधिकारी का सहयोग मिलेगा।हनुमान चालीसा का पाठ करें।

अब तक नहीं जानते थे तो अब जान लें, सिंदूर लगाते समय दें ध्यान तो खुद-ब- खुद बना रहेगा आपका सुहाग

सिंह मंगलवार को जातक को अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा।। परिवार की समस्‍याएं परेशान कर सकती हैं। रहन-सहन में असहज रहेंगे। शॉपिंग करेंगे। या उपहार मिलेगा। दोस्तों से मुलाकात होगी।

कन्या मंगलवार को जातक को मानसिक असंतोष रहेगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। आय में वृद्धि होगी। बच्चों के लेकर परेशान रहेगे। नौकरी में सब आपकी प्रशंसा करेंगे।

तुला मंगलवार को जातक को वाणी में सौम्‍यता रखनी होगी। नहीं गुस्सा का प्रभाव ज्यादा रहने वाला है। बड़े भाई की सेहत खराब होने से आपका मन नहीं लगेगा। नौकरी या पारिवारिक किसी यात्रा पर जा सकते हैं। बिजनेस में खर्च ज्यादा होगा, आय कम होने वाली है।

वृश्चिक मंगलवार को जातक के आत्‍मविश्वास में कमी आएगी। खर्चों की अधिकता से परेशान रहेंगे। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।पत्नी व बच्चों के साथ समय बिताएंगे। घर में मेहमान का आगमन होने वाला है।

धनु मंगलवार को जातक को क्रोध ज्यादा आएगा। बातचीत में संतुलन बनाकर रखें। पिता के स्वास्‍थ्‍य का ख्याल रखें। संतान सुख में वृद्धि होगी। परिवार के साथ कही घूमने जा सकते है। पूरे दिन परिवार व दोस्तों के साथ मनोरंजन करेंगे।

सावन स्पेशल: अप्लाई करें ये टिप्स, हल्का नहीं लगाने के बाद और गहरा होगा मेहंदी का रंग

मकर मंगलवार को जातक को मानसिक शांति मिलेगी। किसी रुके हुए धन की प्राप्‍ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी। रहन-सहन में असहज रहेंगे। बच्चों के साथ ज्यादा कठोर ना बने। परिणाम घातक होंगे। पत्नी का साथ मिलेगा, लेकिन रिश्तों में खटास रहेगी।

कुंभ मंगलवार को जातक को वाणी व व्यवहार पर सयंम रखना होगा। जीवनसाथी से अनबन हो सकती हे। संतान सुख में वृद्धि होगी। घर-परिवार में धार्मिक कार्यक्रम हो सकते हैं। ऑफिस में सब पर भरोसा करने से बचें।ससुराल पक्ष से लाभ होगा।

मीन मंगलवार को जातक का भाई-बहनों के साथ प्रेम बढ़ेगा व सहयोगपूर्ण रवैया रहेगा। किसी पैतृक कारोबार का विस्तार करेगे। नौकरी में परिवर्तन की संभावना बनेगी। बिजनेस के सिलसिले में यात्रा करेंगे। जीवनसाथी के साथ प्यार भरा साथ रहेगा।

Tags:    

Similar News