27 जुलाई राशिफल: इन राशियों के लिए चित्रा नक्षत्र और सप्तमी तिथि कैसा रहेगा, जानें

 सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि- सप्तमी, दिन सोमवार,नक्षत्र- चित्रा, सूर्योदय-05.18, सूर्यास्त-18.45। सोमवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

Update:2020-07-27 06:21 IST
आय में वृद्धि भी होगी। कुछ नया करेंगे। आप पिछले कई दिनों से चाहते भी यही हैं।

जयपुर सावन माह पक्ष-शुक्ल,तिथि- सप्तमी, दिन सोमवार,नक्षत्र- चित्रा, सूर्योदय-05.18, सूर्यास्त-18.45। सोमवार के दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा जानिए…

मेष 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए सफलता का दिन है। नए कार्य की शुरुआत कर सकेंगे। व्यापारी अपने बिजनेस का आयोजन और विस्तार अच्छी तरह कर सकेंगे। नौकरी में उच्च पदाधिकारी आपकी पदोन्नति के लिए विचार करेंगे। शिव पुराण का पाठ करें लाभ मिलेगा।

वृष 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए बौद्धिक कार्यों एवं बिजनेस में नई शैली अपनाएंगे। साहित्य तथा लेखन की प्रवृत्ति को गति मिलेगी। शरीर में बेचैनी और थकान अनुभव करेंगे।मेहमान की आवभगत करें लाभ होगा। नौकरी में विरोधी सक्रिय रहेंगे। प्यार के लिए दिन बढ़िया है।

मिथुन 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए अत्याधिक विचारों से मानसिक थकावट अनुभव करेंगे। मन में क्रोध की भावना रहेगी, जिसे दूर करने के प्रयास से अनिष्ट से बच सकेंगे। चोरी, अनैतिक कृत्यों से, निषेधात्मक कार्यों तथा नकारात्मक विचारों से दूर रहें। पूजा पाठ में मन लगेगा। बिजनेस और नौकरी में सहयोग मिलेगा।

कर्क 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक को अंदर छिपे कलाकार को कला दिखाने का अवसर मिलेगा। बिजनेस में भागीदारी के लिए शुभ समय है।बाहर जाने से बचें। दोस्तों का साथ मिलेगा। पूजा-पाठ में मन लगाए शांति का अनुभव करेंगे। नौकरी में परेशानी बढ़ेगी। वैवाहिक जीवन में अनबन बढ़ेगी।

 

यह पढें...जिन महिलाओं के हाथ में होते हैं ऐसे निशान, करती है कुल-खानदान का नाम रौशन

सिंह 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए दिन परोपकार और सद्भावनाओं में बीतेगा। सेवा-पुण्य का कार्य भी हो सकता है। मानसिकरूप से कार्यभार अधिक रहेगा। सत्कार्य करने के फलस्वरूप शारीरिक और मानसिक रूप से स्फूर्ति का अनुभव करेंगे। ऑफिस में सहयोगी परेशान करेंगे। बाहर जाने से बचें।

कन्या 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक को वाद-विवाद में अच्छी सफलता मिलेगी। आपकी वाणी किसी को मोहित करेगी और वह आप के लिए लाभदायी रहेगा। इससे नए संबंधों में सद्भाव बढ़ने की भी संभावना है। नौकरी में कई अवसर मिलेंगे। किसी जरूरत मंद की मदद करेंगे।

तुला 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए घातक है, पानी आग से भी दूर रहे। किसी व्याधि के कारण मन दुविधा में रहने से निर्णय लेने में बाधा आ सकती है। अधिक विचारों के कारण हो रही मानसिक थकान से नींद नहीं आएगी। नोकरी के नए अवसर मिलेगे। सोमवार का व्रत करें लाभ होगा।

वृश्चिक 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए मिश्रित फलदायी है। परिजनों के साथ आप अच्छी तरह से समय बीता सकेंगे। उनका सहयोग भी अच्छा मिल सकता है। आर्थिक क्षेत्र में आय की अपेक्षा व्यय ही अधिक होगा। किसी को उधार देने से बचें। बाहर ना जाएं। कही से उपहार का लाभ मिल सकता है।शिव चालीसा का पाठ करें लाभ मिलेगा।

 

यह पढें... कुंडली के ग्रह दोष होंगे शांत, सावन में राशि के अनुसार ऐसे करें शिवजी का अभिषेक

धनु 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक की वैचारिकरूप से समृद्घि बढे़गी। शरीर, स्वास्थ और मन प्रसन्न रहेगा। पारिवारिक जीवन में उल्लासमय वातावरण रहेगा। शुभ समाचार मिलने से मन खुश रहेगा। नौकरी में प्रशंसा होगी। बिजनेस में लाभ मिलेगा। बच्चों को लेकर सचेत रहे। आज व्रत करें लाभ मिलेगा।

मकर 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। मानसिकरूप से भी आप अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। आपकी वाणी से किसी को भ्रांति न हो उसकी सावधानी रखिएगा। बाहर ना जाए। आज पूजा पाठ में मन लगेगा। रुद्राभिषेक कराए। सुख शांति आएगी।

कुंभ 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए लाभदायी है। दोस्तों के साथ भेंट होगी तथा उनके साथ घूमने-फिरने, आनंद-प्रमोद करने में खर्च होगा। नौकरी या बिजनेस के क्षेत्र में आय बढे़गी। उच्च अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। परिवार का साथ मिलेगा। आज धोखा खा सकते हैं।

मीन 27 जुलाई सावन का चौथा सोमवार जातक के लिए दिन खुशी से भरा रहेगा। नए कार्य का आरंभ भी आज कर सकते हैं। दोस्तो से भेंट होने से आनंद हो सकता है। कार्य में मिली सफलता के कारण आप के उत्साह में वृद्धि होगी। नौकरी और बिजनेस में लाभ होगगा । सोमवार का व्रत रखें रुके हुए काम पूरे होंगे।

Tags:    

Similar News