Singh Ka Love Rashifal 25 January 2024सिंह राशि आज यात्रा लाभदायक रहेगी, जानिए कल का राशिफल

Singh Ka Love Rashifal 25 January 2024सिंह राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2024-01-24 17:18 IST

Singh Rashi 25 January 2024 :..आनेवाला कल 25 जनवरी 2024 गुरुवार पौष माह शुक्ल पक्ष पूर्णिमा मिथुन-कर्क राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 25 जनवरी 2024गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

25 January 2024 Ka Singh Rashifal आज का सिंह राशिफल

आज का सिंह राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का दिन प्रेम-प्रसंग में सावधानी रखें। व्यय वृद्धि होगी। कार्यों में गति आएगी। परिश्रम से लाभ प्राप्त करेंगे। विवेकपूर्ण कार्य लाभ देंगे। किसी बात पर मूड भी खराब हो सकता है। कामकाजी जिंदगी में दुश्मनों से सावधान रहें।आज आप अपनी माता जी व पिता जी के लिए कोई उपहार लेकर जा सकते हैं। आज के दिन नौकरी से जुड़े जातकों के लिए पद व प्रतिष्ठा दिलाने वाला रहेगा। विद्यार्थियों का परीक्षा में किया गया प्रयास सार्थक होगा। यदि आज आप अपने किसी व्यापार के लिए छोटी दूरी की यात्रा पर जाएंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहेगी।

धन-संपत्ति ( money ) व्यापार सामान्य रहेगा, रियल स्टेट से जुड़ेगे तो लाभ मिलेगा।

सेहत ( Health ) सेहत संबंधी लापरवाही से बचें।

करियर ( Career) जातक स्वभाव में चंचलता की वजह से नौकरी में सहयोगी गंभीरता से नहीं लेंंगे।

प्यार ( Love) आज का लव राशिफल में कीमती तोहफा भी साथी के दिल में जगह बनाने में नाकाम रहेगा।

परिवार ( Family) परिवार और बच्चों के साथ सुकून का पल बिताएंगे।

सिंह राशि का उपाय ( Remedy) केले का पेड़ लगाएं और केला दान करें।

पूर्वाभास (Forecast) जातक मां को अपनी बातों से सुख देंगे।

शुभ अंक (Lucky Number) 1

                                                                                 आनेवाला कल 26 जनवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 26 जनवरी 2024 शुक्रवार माघ माह कृष्ण पक्ष प्रतिपदा कर्क राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 26 जनवरी 2024 शुक्रवार कल की भविष्यवाणी...

कल का सिंह राशिफल 26 जनवरी 2024 (Leo Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिन कलात्मक कार्य आपके अच्छे होंगे। समाज में प्रभाव बना रहेगा। व्यर्थ की भागदौड़ से बचें एवं मानसिक संतुलन बनाए रखें। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। दिखावे एवं आडंबरों से दूर रहें।

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News