बेरोजगार होने का सता रहा डर तो करें ये ज्योतिषीय उपाय, मिलेगा सकारात्मक परिणाम

कुछ लोगों में योग्यता होती है और परिश्रम करने की क्षमता भी होती है इसके बावजूद भी उसे नौकरी से नहीं मिलती है और लगी लगाई नौकरी भी हाथ से चली जाती है और बेरोजगार घूमना पड़ता हैं। ऐसे में व्यक्ति को जरूरत होती हैं अपनी किस्मत को प्रबल करने की। हर कोई आजकल नौकरी की तलाश में परेशान है।

Update: 2020-05-07 02:44 GMT

जयपुर :कुछ लोगों में योग्यता होती है और परिश्रम करने की क्षमता भी होती है इसके बावजूद भी उसे नौकरी से नहीं मिलती है और लगी लगाई नौकरी भी हाथ से चली जाती है और बेरोजगार घूमना पड़ता हैं। ऐसे में व्यक्ति को जरूरत होती हैं अपनी किस्मत को प्रबल करने की। हर कोई आजकल नौकरी की तलाश में परेशान है। कई बार मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिलती है। मेहनत के साथ-साथ अगर भाग्य का साथ मिल जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। मेहनत के साथ कुछ ज्योतिष उपाय कर नौकरी में सकारात्मक परिणाम पाए जा सकते हैं। जानते हैं इन उपायों के बारे में।

अचूक उपाय

यह पढ़ें...राशिफल 7 मई: इन दो राशियों के मिलेगा राजनीति लाभ, जानिए बाकी का हाल

नींबू चौराहे पर फेंके

* मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे जाकर एक दाग रहित नींबू की चार फांके करें और चारों दिशाओं में फेंककर वापस आ जाएं। लेकिन दो बातों का ध्यान रखना है एक तो पलट कर न देखें और दूसरा विश्वास रखें।

ताला से खोले किस्मत

*शुक्रवार को बगैर खोले एक ताला खरीदकर लाएं ओर रात को उसे सिरहाने रखकर सोएं। अगले दिन सुबह नहाकर मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएं और उस ताले को चाबी सहित वहीं रखकर आ जाएं। जब भी कोई उस ताले को खोलेगा किस्मत का ताला भी खुल जाएगा और आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा।

 

यह पढ़ें…बुद्ध जयंती स्पेशल: इस वृक्ष पर आया कई बार संकट, फिर भी सलामत, जानें रहस्य

 

उल्टा स्वास्तिक खोलेगा किस्मत

*किसी भी सिद्ध गणेश मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बना दें और आ जाएं। इसके बाद जब भी आपका कार्य पूर्ण हो जाए वापस जाकर सीधा स्वास्तिक बना दें।

बच्चों को दें चने गुड़ की गोली

* शुक्रवार को भुने हुए चने, गुड और खटटी मीठी गोलियां 8 तक के बच्चों को बांटें।

 

नारियल का गोला

*एक नारियल का गोला लें और उसमे छेद करें। अब इस छेद में घी और शक्कर का बूरा भरें। अब इस नारियल गोले को मंगलवार के दिन किसी बरगद के पेड़ के नीचे या चीटियों वाले स्थान पर रख आएं। तीन से 5 बार ऐसा करें। आपको अवश्य लाभ होगा।

Tags:    

Similar News