14 जनवरी: इन 4 राशियों पर आज बरसेगी सूर्य की कृपा, जानें बाकी का राशिफल

लेखन कार्य से धन लाभ होगा ।परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं ।आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है ।यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा।

Update: 2021-01-14 02:10 GMT
पारिवारिक समस्याएं सूझबूझ से निपटाएं। कार्य में सहयोग मिलेगा। सामाजिक मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

जयपुर: बृहस्पतिवार के दिन गुरुजी की आराधना करें। आज मकर संक्रांति त्योहार मनाएं। आज की तिथि -प्रतिपदा मकर संक्रांति,नक्षत्र-श्रवण, पक्ष – शुक्ल योग–वज्र, वार –बृहस्पतिवार,सूर्योदय – 07:14:21, सूर्यास्त – 18:00,राहु काल – 13:58 PM से 05:19 PM तक। 14 जनवरी मकर संक्रांति के दिन जातक को नए निवेश कर सकते हैं। व्यवसाय ठीक चलेगा। जानिए कैसा रहेगा बृहस्पतिवार 12 राशियों के लिए…

मेष 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक का को रुका हुआ धन प्राप्त होगा ।प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है ।परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है ।पत्नी का सुख प्राप्त होगा। चतुर्दिक लाभ से मन प्रसन्न रहेगा। सकारात्मक सोचना बहुत ही अच्छा रहेगा।

वृष 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा ।परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं ।आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है ।यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा।आपको गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा।

मिथुन 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है आप को संतान सुख मिलने की संभावना बन रही है।। विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है। नकारात्मक सोच से बचे।

कर्क 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं बड़ी सफलता का योग है ।विद्यार्थियों के लिए एवं उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है। शत्र षड्यंत्र में विफल रहेंगे।अपनी उर्जा का सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें ।

 

यह भी पढ़ें...Weather Alert: इन राज्यों में बारिश और शीतलहर का कहर, जारी हुआ अलर्ट

सिंह से वृश्चिक

 

सिंह 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक गुस्से में एवं शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है।नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा।नकारात्मक सोच से बचे। आपको अपने ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें ।

कन्या 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे भाई बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है नए व्यापार के अवसर मिलेंगे विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है विद्यार्थियों के कैरियर के लिए बहुत अच्छा और खिलाड़ियों को खेल जगत से लाभ मिलेगा और वह मैच जीतने की संभावना उनकी प्रबल है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और हेल्थ पर विशेष ध्यान रखें।

तुला 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक को नए बिजनेस से लाभ मिलेगा विदेश में नया बिजनेस खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा आपको न्यायालय से लाभ मिलेगा । गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें। आपका समय अच्छा चल रहा है।

वृश्चिक 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक भाग्य से सारे कार्य सम्पन्न होने का प्रबल योगहै। इच्छाओं के पूर्ण होने का समय चल रहा है चतुर्दिक लाभ होगा धन के क्षेत्र में वृद्धि का योग बन रहा है नया बिजनेस योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है। आज आपको सावधानी क्या बरतनी है एकाग्र होकर अपने कार्य क्षेत्र में लगे ,सफलता मिलने का योग बन रहा है।

 

 

यह भी पढ़ें...गाजीपुर: किसान मेला व गोष्ठी का आयोजन, किसानों को गिनाए आर्गेनिक खेती के फायदे

धनु से मीन तक...

 

धनु 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक के मान सम्मान में वृद्धि होगा ,रोजगार से आपको लाभ मिलेगा ।आयात निर्यात के बिजनेस से लाभ योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है। जातक को अचानक धन लाभ होगा जिससे आपकी आर्थिक हालत सुदृढ़ होगी। आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं, सकारात्मक सोचें।

मकर 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा भाई बहन का सुख प्राप्त होगा नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है आप पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ देने से पहले विचार करें।

कुंभ 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक आप भावनाओं पर नियंत्रण रखें भावेश ना कोई काम करें नुकसान हो सकता है । वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है समय का सदुपयोग करें समय आपके अनुकूल है भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतनी लाभ मिलेगा । धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है। आपका समय अच्छा चल रहा है। समय का सदुपयोग करें । आलस में समय नष्ट ना करें ।

मीन 14 जनवरी दिन बृहस्पतिवार जातक लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है आप को संतान सुख मिलने की संभावना बन रही है।। विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है। नकारात्मक सोच से बचे।

Tags:    

Similar News