राशिफल 15 अप्रैल: इन 9 राशियों के लिए भागदौड़ भरा रहेगा दिन, जानिए बाकी का हाल

माह-वैशाख,तिथि-अष्टमी, दिन-बुधवार,नक्षत्र-उ.षा., सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेग जानिए

Update: 2020-04-15 00:56 GMT

जयपुर: माह-वैशाख,तिथि-अष्टमी, दिन-बुधवार,नक्षत्र-उ.षा., सूर्योदय-06.16, सूर्यास्त-18.36। आज का दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेग जानिए

मेष 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। बिजनेस में बाधा आ सकती हैं, लेकिन मेहनत से कामों में सफलता मिलेगी। काम की अधिकता रहेगी और दिनभर भागदौड़ में बीतेगा, जिससे शारीरिक रूप से थकान का अनुभव होगा। सेहत खराब होने की संभावना रहेगी। कार्यों में सफलता मिलने से धनलाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च पर नियंत्रण रखें।

वृषभ 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए मध्यम फलदायी रहेगा और काम में सफलता नहीं मिलने से आर्थिक स्थिति कमजोर रहेगी। नकारात्मक विचारों से बचें और नये काम की शुरुआत न करें, अन्यथा बड़ा नुकसान हो सकता है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन वाणी पर नियंत्रण रखें। क्रोध की अधिकता रहेगी। सेहत बिगड़ सकता है। खान-पान का ध्यान रखें।बाहर जाने से बचें।

मिथुन 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। बिजनेस अच्छा चलेगा और आर्थिक लाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्चों की अधिकता रहेगी। काम की सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के साथ दिन सुख-शांतिपूर्वक बीतेगा। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें। बाहर जाने से बचें।

यह पढ़ें....ज्योतिष की नजर में कोरोना वायरस: इस दिन से मिलेगी राहत, होगी शुभ फलों में वृद्धि

कर्क 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए शुभ फलदायी रहेगा। ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति अनुकूल रहने से बिजनेस में धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग होंगे। काम की अधिकता रहेगी, लेकिन प्रॉपर्टी में निवेश लाभदायक सिद्ध होगा। सामाजिक कामों में भाग लेंगे, जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक समय व्यतीत होगा।

सिंह 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस अच्छा चलेगा और धन लाभ की स्थिति रहेगी। काम की अधिकता रहेगी, लेकिन अपने प्रयासों से काम में सफलता मिलेगी। आकस्मिक धनलाभ के भी योग बनेंगे। साहित्य-कला के प्रति रुचि बढ़ेगी। सामाजिक काम में भाग लेने से समाज में सम्मान मिलेगा। घर का माहौल खुशियों से भरा रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। यात्रा पर जाने से बचें।

कन्या 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। कारोबार अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी, लेकिन अनावश्यक खर्च अधिक होने से आर्थिक स्थिति कमजोर होगी। बाहर जाने से स्वास्थ्य भी बिगड़ सकता है। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा, लेकिन ध्यान रहे कि आपकी बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। यात्रा को टालें।

तुला 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए शुभ फलदायी रहेगा। बिजनेस विस्तार और नये कार्य शुरू करने का विचार कर सकते हैं। नई योजनाएं बनाकर उन अमल करना लाभदायक रहेगा। ऑफिस की तरफ से काम जातक के अनुकूल रहेगा और दोस्तों और परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत अच्छा रहेगा।

वृश्चिक 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए अच्छा रहेगा। बिजनेस में धनलाभ और नौकरी में तरक्की के योग रहेंगे। व्यावसायिक गतिविधियां सफल होंगी। आकस्मिक धनलाभ होने की संभावना है। काम की अधिकता रहेगी, लेकिन अपने प्रयासों से कार्यों में सफलता मिलेगी। परिवार का माहौल अनुकूल रहेगा, लेकिन ध्यान रहे कि बातों से किसी को ठेस न पहुंचे। जिससे मन में प्रसन्न रहेगा। सेहत का ध्यान रखें।

धनु 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। बिजनेस मध्यम रहेगा। कामों में अपेक्षानुरूप सफलता नहीं, मिलने से मन व्यथित हो सकता है। काम की अधिकता रहेगी और दिन भागदौड़ में गुजरेगा। शारीरिक और मानसिक रूप से थकान का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल रहेगा। वाणी पर संयम रखें, अन्यथा किसी विवाद में फंस सकते हैं। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान रहेगा। खान-पान का ध्यान रखें।

 

यह पढ़ें....ज्यादा नहीं, बस कर लें ये उपाय, कोरोना पास फटकने की हिम्मत नहीं करेगा

मकर 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए अच्छा रहेगा। काम में सहकर्मियों का भरपूर सहयोग मिलेगा, जिससे काम आसानी से पूरे होंगे। बिजनेस अच्छा चलेगा और धनलाभ की स्थिति रहेगी। अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें और कानूनी कार्यों से बचें, अन्यथा बड़ा नुकसान होने की संभावना रहेगी। परिवार का माहौल अच्छा रहेगा। सेहत अच्छी रहेगी। धर्म-कर्म के साथ परोपकार के कार्य कर सकते हैं।

कुंभ 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए सामान्य रहेगा। बिजनेस में छोटी-छोटी बाधाएं आ सकती हैं, लेकिन सामाजिक कार्यों में बढ़-चढक़र भाग लेंगे, जिससे समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। धार्मिक एवं आध्यात्मिक कार्यों के प्रति रुझान बढ़ेगा। परिवार में कलह होने की संभावना रहेगी। ईश्वर भक्ति से मन को शांति मिलेगी। धन खर्च अधिक होगा।

मीन 15 अप्रैल दिन बुधवार को जातक के लिए मिला-जुला रहेगा। ऑफिस में काम की अधिकता रहेगी और कड़ी मेहनत करनी पड़ेगी। आशानुरूप कार्य सफलता नहीं मिलने से मन व्यग्र रहेगा। क्रोध पर नियंत्रण एवं वाणी पर संयम रखें, अन्यथा विवाद में फंस सकते हैं। बिजनेस को लेकर यात्रा पर जा सकते हैं। परिवार में सुख-शांति रहेगी और परिजनों के साथ आनंदपूर्वक दिन व्यतीत होगा। परिजनों का सहयोग मिलेगा। सेहत का ध्यान रखें। निवेश और नया कार्य शुरू करने से बचें।

 

Tags:    

Similar News