31 अगस्त राशिफल: इन 3 राशियों को होगा बिजनेस में लाभ, जानें बाकी का हाल

विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि त्रयोदशी, नक्षत्र श्रवण सूर्योदय प्रातः 06बजकर 10 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 046 मिनट, जानें कैसा रहेगा सोमवार का दिन…

Update: 2020-08-31 01:15 GMT
अपने खर्चों को लेकर परेशान रहेंगे। कोई नया काम सिखने का अवसर मिलेगा। ऑफिस में पर सहयोगी के साथ अच्छा व्यवहार बनाएं। आज घर में मेहमान के आने से माहौल खुशनुमा बन जायेगा।

जयपुर विक्रमी संवत् 2077, पक्ष शुक्ल, तिथि त्रयोदशी, नक्षत्र श्रवण सूर्योदय प्रातः 06बजकर 10 मिनट, सूर्यास्त सायं 06 बजकर 046 मिनट, जानें कैसा रहेगा सोमवार का दिन…

मेष 31 अगस्त दिन सोमवार घर परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। निजी संबंधो में प्यार के साथ उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। सामाजिक मान-सम्मान मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने का योग है जिसमें आपको लाभ मिलेगा। बिजनेस के लिए समय अनुकूल है। नौकरीपेशा को ऑफिस में तारीफ मिलेगी।उनके काम की सराहना होगी। प्रेम संबंध के लिए अनुकूल है।

वृष 31 अगस्त दिन सोमवार जातक के नौकरी के कामों में वृद्धि होगी। बिजनेस में फायदा होगा। धन के विवादों को निपटाने में काफी समय देना पड़ेगा। अपनों के साथ आपको गुस्सा व क्रोध का दौर गुजरेगा, आप इन कारणों को ढूढने के लिए कोशिश करते रहेंगे। सेहत अच्छी बनी रहेगी। किसी यात्रा पर पार्टनर के साथ जा सकते है।बच्चों की जरूरत के सामानो की खरीददारी भी करेगे।

मिथुन 31 अगस्त दिन सोमवार जातक अपने काम में व्यस्त रहेंगे। और इस वजह से धन लाभ भी होगा।आप इस बिजनेस व नौकरी वजह से परेशान रहेगे। संतान के दायित्व की पूरे पूर्ति के साथ सही मार्गदर्शन भी करेंगे।निजी संबंधों में आपके लिए बहुत अच्छा है। ज्यादातर समय पार्टनर के साथ भी बिता सकते है। आज अधिक खर्च होगा, सेहत ख्याल रखें व क्रोध व वाणी पर नियंत्रण करें।

कर्क 31 अगस्त दिन सोमवार जातक के घर में अच्छा माहौल रहेगा। इस वजह से आप घर पर समय बिताना चाहेगें। लेकिन काम की वजह से ऐसा करने में असमर्थ रहेंगे। नौकरीपेशा की उन्नति या प्रमोशन संभव है। तकनीक या साहित्य में रुझान होगा। जिसमें सकारात्मक फल मिलेगा। पड़ोसी भा आपके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। पूजा पाठ के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है। माता के स्वास्थ को लेकर परेशान रहेगे। मिला जुला परिणाम देने वाला है।

 

यह पढ़ें....ऐसे बन सकती हैं कुशल गृहणी, हर तरफ मिलेगी तारीफ, बस इन बातों का रखें ध्यान

 

फाइल फोटो

सिंह 31 अगस्त दिन सोमवार जातक का भाग्य साथ है। आप बिजनेस हो या नौकरी हर जगह सफलता अर्जित करेंगे। निजी संबंधों में संतोष जनक स्थिति रहेगी। आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार रहेगा। आपके काम-काजी जीवन में बढ़त की स्थिति बनी रहेगी। स्वास्थ्य पहले से सुखद बना रहेगा। जिससे आप अपने कामों को तय समय से करने में सफल रहेंगे।

कन्या 31 अगस्त दिन सोमवार रिश्तों को लेकर थोड़ा सतर्क रहेंगें। भाई बहनों के साथ संबंध सुखद रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। लेकिन नौकरी में उन्नति का समय है। किसी के साथ अच्छा व्यवहार है।स्वास्थ आपके पक्ष में नही विद्यार्थियो को पढ़ाई के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रेम संबंध में मिठास रहेगा, लेकिन पति-पत्नी के संबंध अच्छे नही होंगे। लड़ाई-झगड़ों के साथ विवादस्पद स्थिति बनी रहेगी। जमीन-जायजाद में निवेश कर सकते है।

तुला 31 अगस्त दिन सोमवार जातक को धन व समय दोनों की लगाना पड़ेगा। आज आपके भाग्य का स्तर उच्च रहेगा। जिससे आप कई साहस भरे निर्णय लेंगे। व्यापार व करियर के क्षेत्रों में तेजी से प्रगति रहेगी। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में लाभ होने वाला है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। जीवनसाथी या किसी भी रिलेशनशिप के लिए सही नहीं है। माता-पिता के स्वास्थ का ध्यान रखें।

वृश्चिक 31 अगस्त दिन सोमवार जातक बिजनेस व आय व्यय को लेकर परेशान रहेंगे। नौकरी व बिजनेस में के लिए ये दिन आपको परेशान करेंगे। सेहत परेशान करने वाली होगी, लेकिन आखिर में सब ठीक हो जाएगा। विद्यार्थियों को भी पढ़ाई को लेकर भागदौड करनी पडेगी। संबंधों में विवाद के बाद भी प्यार रहेगा। लेकिन खर्च की वजह से परेशान रहेंगे। मेडिटेशन के साथ ईश्वर की पूजा में वक्त व्यतीत करें।

 

यह पढ़ें....कांग्रेस के घमासान मे खुर्शीद की एंट्री, पार्टी अध्यक्ष के चयन पर कही ये बात…

 

फाइल फोटो

धनु 31 अगस्त दिन सोमवार जातक के जीवन में खुशियां दस्तक देनेवाली है। सपनो जैसा लगने वाला है। सुखद अनुभूति होने वाली है। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा सिर्फ नहीं, बल्कि सफलता भी हाथ लगेगी। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हाथ लगने वाली है। नौकरी पेशा की उन्नति संभव है। नीजि व प्रोफेशनल संबंधों में सबकुछ अच्छा चलेगा।

मकर 31 अगस्त दिन सोमवार जातक अपनी संतान को लेकर परेशान रहेंगे। उसके भविष्य के लिए योजना बनाएंगे। संतान पक्ष से सुखद समाचार भी मिल सकता है। निजी संबंधों को लेकर खींचतान रहेगा। आप सावधान रहें। बिजनेस व नौकरी के लिए भी अच्छा है। इस राशि की कुछ महिलाओं को मातृत्व सुख मिलेगा। गाड़ी व मकान की भी खरीददारी कुछ लोग कर सकते है।

कुंभ 31 अगस्त दिन सोमवार इस राशि के जातक के प्रोमोशन के चांसेज है। नौकरी में काम के साथ प्रमोशन मिलेगा। बिजनेस में सफलता मिलने की संभावना है।स्वास्थ का ख्याल रखें। स्वास्थ संबंधी परेशानियां लगी रहेगी।घर परिवार में शांति का माहौल रहेगा। शांति की तलाश में आप किसी आध्यात्मिक यात्रा पर जा सकते है। निजी संबंधों में प्यार वाली स्थिति रहेगी। उपहार के लेन-देन से रिश्तों में मजबूती आएगी।

मीन 31 अगस्त दिन सोमवार इस राशि के जातक का स्वास्थ्य सामान्यत: ठीक रहेगा। अगर जमीन खरीदने का मन बना रहे है। तो समय आपके पक्ष में है। संतान पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा। निजी संबंधों में उतार-चढ़ाव के साथ धोखा खा सकते हैं। नौकरी व बिजनेस में समय अनुकूल है। आपके काम की सराहना होगी। है। घर की साज-सज्जा के साथ समानों की खरीददारी भी करेगे।

Tags:    

Similar News