Tula Ka Love Rashifal 18 January 2024 तुला राशि आज व्यवसाय में सतर्कता बरतें, जानिए राशिफल

Tula Ka Love Rashifal 18 January 2024 तुला राशि जातक प्रेम, धन-संपत्ति, सेहत, करियर, प्रेम, उपाय, शुभ अंक, रोमांस और दांपत्य जीवन को लेकर भविष्यवाणी, पढ़ें लव राशिफल... दैनिक प्रेम राशिफल, आज का राशिफल

Update:2024-01-17 18:32 IST

Tula Rashi 18 January 2024 :...आनेवाला कल 18 जनवरी 2024 गुरुवार पौष माह शुक्ल पक्ष नवमी मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 18 जनवरी 2024 गुरुवार कल की भविष्यवाणी...

18 January 2024 Ka Tula Rashifal आज का तुला राशिफल

आज का तुला राशिफल बताता है कि इस राशि के जातक आज का सुख-सुविधाओंमें वृद्धि हो सकती है। आज पारिवारिक सदस्यों के साथ आपका तालमेल बिगड़ सकता है, अत: व्यर्थ के वाद-विवाद से दूर रहें। जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे बने रहेंगे तथा आपके जीवनसाथी को कोई लाभ प्राप्त हो सकता है। कार्यक्षेत्र में स्थिति सामान्य बनी रहेगी। छात्रों को आज अधिक परिश्रम करना पड़ेगा, तभी सफलता मिलेगी

धन-संपत्ति ( Money) कानूनी मामलों में नुकसान होंगे, व्यवसाय में सतर्कता बरतें।

सेहत ( Health) खान पान में संतुलन रखें और योग-ध्यान करें।

करियर ( Career) नौकरी और पढाई में संघर्ष के बाद लाभ मिलेगा।

प्यार ( Love) आज का लव राशिफल में जातक को साथी से धोखा मिलेगा।

परिवार ( Family) परिवार में भाई-बहनों से विवाद और मतभेद हो सकता है।

तुला राशि का उपाय ( Remedy) मां दुर्गा के तीसरे रुप की पूजा करें।

पूर्वाभास (Forecast) धर्म-अध्यात्म में मन लगेगा।

शुभ अंक (Lucky Number) 9

                                                                                 आनेवाला कल 19 जनवरी 2024 का राशिफल व् भविष्यवाणी

आनेवाला कल 19 जनवरी 2024 शुक्रवार पौष माह शुक्ल पक्ष दशमी मेष राशि पर संचार करेगा। जानिए दैनिक राशिफल के जरिए 12 राशियों के लिए 19 जनवरी 2024 शुक्रवार कल की भविष्यवाणी...

कल का तुला राशिफल 19 जनवरी 2024( Libra Horoscope Tomorrow)

इस राशि के जातक कल का दिनधन निवेश करना चाहते हैं तो निवेश से पहले कानूनी जानकारी अवश्य लें। बुधवार के दिन क्रोध पर नियंत्रण रखें। परिवार में प्यार व सामंजस्य बनेगा।

 राशिफल ज्ञान


क्या राशिफल सही होता है?हम जो भी राशिफल देते है वो सामान्य दैनिक राशिफल ग्रहों की सटिक गणना पर आधारित होता है। जो नाम के आधार पर होता है। लेकिन दुनियाभर में करोड़ों लोगों के एक नाम और एक राशियां होती है तो जरूरी नहीं की फलादेश भी एक हो। यहां जो राशिफल दी जाती है वह सामान्य भविष्यफल है। किसी भी जातक को अपने भविष्य का सही फलादेश जन्म राशि नाम और जन्म तारीख और कुंडली के लग्न में स्थित ग्रह और राशि के आधार पर सटीक जानकारी ले सकते हैं।

राशिफल क्या होता है?

ज्योतिष विज्ञान की वह विधा जिसमें जातक के नाम राशि और ग्रहों के गोचरी की स्थिति को देखकर भविष्यवाणी की जाती है, उसे राशिफल कहते हैं। राशिफल के जरिए हम दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक घटनाओं की जानकारी लेते हैं। इसके लिए हर दिन 9 ग्रहों और 27 नक्षत्रों की गणना और चंद्रमा की राशि में स्थिति के आधार पर 12 राशियों की भविष्यवाणी की जाती है। ये 12 राशियां इस प्रकार है- मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कर्क, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुम्भ व मीन। इनके फलादेश को राशिफल कहते हैं।क्या राशिफल नाम के अनुसार है ?

न्यूजट्रैक.कॉम पर हम हर रोज दैनिक राशिफल देते हैं। जो नाम पर आधारित होता है। यह कुंडली में लग्न के अनुसार जन्म राशि होती है, लेकिन जिसे अपनी जन्मराशि का ज्ञान न हो वह अपने नाम से भी दैनिक फलादेश देख सकते हैं।

राशिफल की गणना किस पर आधारित है?

जो दैनिक राशिफल दी जाती है वह चंद्र राशि पर आधारित होती है। वैसे तो बहुत से लोगों की एक राशि होती है, इसलिए दैनिक राशिफल एक सामान्य भविष्यवाणी होती है। अगर अपने भविष्य की सटीक जानकारी जाननी हो तो आप कुंडली में स्थित ग्रह-गोचर स्थिति, लग्न भाव, करण, योग, नक्षत्र और ग्रहों की युति को जानकर किसी भी योग्य ज्योतिषविद से पता लगा सकते है। लेकिन इसके लिए जरूरी है आपको जन्म तारीख, स्थान और समय का सही पता तो सही फलादेश मिलेगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News