राशिफल 20 जनवरी: इन राशियों का खुलेगा भाग्य, मिलेगा पिता की संपत्ति का लाभ

माह-माघ, पक्ष-कृष्ण, तिथि- एकादशी, दिन-सोमवार, नक्षत्र- अनुराधा, सूर्योदय-07.22, सूर्यास्त-15.40।आज षट्तिला एकादशी है आज व्रत के साथ तिल का दान करें। गरीबों को दान दें। जानते हैं आज का सोमवार कैसा रहेगा 12 राशियों जातकों के लिए

Update: 2020-01-20 00:26 GMT
23 फरवरी: इस राशि के लोगों को मिलेगा बिजनेस में धोखा, जानें अपना राशिफल

जयपुर- माह-माघ, पक्ष-कृष्ण, तिथि- एकादशी, दिन-सोमवार, नक्षत्र- अनुराधा, सूर्योदय-07.22, सूर्यास्त-15.40।आज षट्तिला एकादशी है आज व्रत के साथ तिल का दान करें। गरीबों को दान दें। जानते हैं आज का सोमवार कैसा रहेगा 12 राशियों जातकों के लिए..

मेष सोमवार 20 जनवरी को जातक को किसी निवेश में पैसा लगाने से बचना होगा। आर्थिक नुकसान की संभावना है। काम का दबाव निजी योजनाओं को बिगाङ सकता है। किसी परिवारिक समस्या को कुशलतापूर्वक सुलझा लेंगे। खाने पीने का ध्यान रखें, नहीं तो सेहत बिगङने के संकेत हैं। आज जातक को उसका पुराना प्यार मिलेगा। जिसका सालों से इंतजार था।

वृष सोमवार 20 जनवरी को जातक परिवारिक के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आज धन लाभ होगा। इससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी। निश्चिंत होकर अपने सपने पूरे कर सकते हैं। सेहत अच्छा रहेगा। प्यार करने वालों के लिए बढ़िया है। बच्चों के लिए शरारतों से भरा रहेगा। घर में मेहमान आएंगे।

मिथुन सोमवार 20 जनवरी को जातक को किसी समारोह में बुलाए जाने की उम्मीद है। जीवनसाथी के साथ अच्छा सामंजस्य रहने से जीवन में प्यार बढेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार के संकेत हैं। सेहत सामान्य बना रहेगा। छात्रों के लिए परिश्रम से भरा दिन रहेगा। दोस्तों से उपहार मिलेगा। माता-पिता के साथ समय बिताएंगे।

 

यह पढ़ें....कुंडली का योग बनाता है चरित्रहीन, इस कारण बाप-बेटी, भाई-बहन में होते हैं अवैध संबंध

कर्क सोमवार 20 जनवरी को जातक को नौकरी में तरक्की होगी।छात्रों को पढाई के रास्ते में अनेक कठिनाईयां आने से सफलता नहीं मिलेगी। जीवनसाथी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलेंगे। घर –परिवार में संतान की खुशी मिलेगी। दोस्तों के साथ अच्छा समय बितेगा। शॉपिंग करेंगे। पैतृक संपत्ति से लाभ लेगा।

सिंह सोमवार 20 जनवरी को जातक को नौकरी में अधिकारी का विश्वास बढ़ने वाला है। किसी महत्वपूर्ण काम की जिम्मेदारी दी जा सकती है। छात्र पढाई में और बेहतर परिणाम के लिए प्रयास करेंगे व सफलता भी मिलेगी। कुछ लोगों को सरकारी नौकरी मिलने की उम्मीद है। आर्थिक स्तर पर मजबूती की संभावना है। सेहत का ख्याल रखें। संतान को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

कन्या सोमवार 20 जनवरी को जातक बहुत सारे काम करने से बचें। सेहत बहुत अच्छा रहेगा। अपने पार्टनर के साथ बहुमूल्य समय बिताएगा। नौकरी में नए अवसर व जिम्मेदारी बढ़ेगी। बिजनेस के लिए दिन बढ़िया है। समाज में सम्मान बढ़ेगा। लेखन व कला में नए अवसर मिलेंगे। किसी दोस्त के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं। लाभ होगा।

तुला सोमवार 20 जनवरी को जातक को विदेश यात्रा की संभावना है। समाजिक स्तर पर हर किसी से संपर्क रखेंगे इससे जातक का नेटवर्क बढ़ेगा। वर्तमान स्थिति में सेहत को लेकर सचेत रहे। प्यार को लेकर भी सचेत रहे। जीवनसाथी को ससुराल से परेशानी होगी। ख्याल रखे नहीं तो रिश्तों मे दरार आ सकती है। छात्रों के लिए अच्छा दिन है। बड़ों का ख्याल रखें।

वृश्चिक सोमवार 20 जनवरी को जातक के जीवनशैली में परिवर्तन आने की उम्मीद है। फिटनेस पर ज्यादा ध्यान देना समस्या का कारण बनेगा। बिजनेस व नौकरी पर ध्यान दे नहीं तो नुकसान हो सकता है। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बितेगा। प्यार के लिए दिन बहुत खराब है। ब्रेकअप होना तय है। बच्चों का ख्याल रखें। किसी दोस्त के साथ पार्टी करेंगे।

धनु सोमवार 20 जनवरी को जातक को किसी मामले से निपटने के लिए कठिन स्थिति से गुजरना पड़ेगा। शेयर का काम करने वालों को अच्छी आमदनी की संभावना है। सेहत के प्रति सजग रहें। समाज में लोगों से बचें। नौकरी में अच्छे अवसर मिलेंगे। कुछ लोगों को साथी की तलाश आज पूरी होगी।

मकर सोमवार 20 जनवरी को जातक को निवेश को लेकर विशेष सावधानी रखें ,गलती होने के संकेत हैं। स्वास्थ को नजरअंदाज करना मंहगा पङेगा ,शारीरिक और मानसिक दोनों ही स्तर पर सतर्क रहें। किसी के साथ ज्यादा पर्सनल होने से बचना हितकर होगा। बच्चो का ख्याल रखें। दोस्तों से झगड़ा होगा। पढ़ाई करने वालों के लिए दिन सामान्य है।

 

यह पढ़ें...न आंवला न आम, शादी के लिए ये पेड़ है जरूरी, इसके छाल के सेवन से पुरुषों में बढ़ती….

कुंभ सोमवार 20 जनवरी को जातक को कार्यस्थल पर छोटी सी भी गलती का बङा नुकसान हो सकता है। शिक्षा के स्तर पर कुछ बङा हासिल करने के लिए प्रयास करेंगे। नौकरी व बिजनेस में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने से समाज में अलग पहचान बनेगी। किसी दोस्त की आर्थिक मदद करेंगे। जीवनसाथी या लव पार्टनर के साथ अच्छा रोमांटिक समय बिताएंगे।

मीन सोमवार 20 जनवरी को जातक को किसी कठिन परिस्थिति में निर्णय लेने में थोङा समझदारी से काम लें। समाजिक स्तर पर आपके योगदान की सराहना हो सकती है। बैंक बैलेस अच्छा रहने के कारण किसी कठिन स्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। बच्चों को हॉलिडे पर ले जाएंगे। प्यार करने वालों के लिए दिन उदासी से भरा है। अलगाव की स्थिति हो सकती है।

Tags:    

Similar News