EICMA 2022: Royal Enfield Super Meteor 650 समेत ये बाइक्स इस साल होंगे प्रदर्शित, देखें डिटेल्स

EICMA 2022 : अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकिल और सहायक उपकरण प्रदर्शनी इस साल 8 और 9 नवंबर को होने वाला है। साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बाइक- Royal Enfield Super Meteor 650 को EICMA 2022 में शोकेस किया जाएगा।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update:2022-11-07 06:53 IST

Royal Enfield Super Meteor 650 (Image Credit : Social Media) 

EICMA 2022: इस साल अंतर्राष्ट्रीय मोटरसाइकिल और सहायक उपकरण प्रदर्शनी की प्रदर्शनी 8 और 9 नवंबर को होने वाली है। EICMA के इस इवेंट में KTM, Royal Enfield, Suzuki, Harley Davidson और Honda समेत कई अन्य मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनियां अपने नए बाइक को प्रदर्शित करेंगी। EICMA 2022 के दो दिवसीय प्रदर्शनी में बहुप्रतीक्षित बाइक- Royal Enfield Super Meteor 650 को शोकेस किया जाएगा। आइए जानते हैं अंतरराष्ट्रीय बाइक प्रदर्शनी में कौन-कौन से दोपहिया वाहनों को प्रदर्शित किया जा सकता है।

Royal Enfield

Royal Enfield Super Meteor 650 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित बाइक है जिसे EICMA में शोकेस किया जाएगा। क्रूजर को भारत में कई बार परीक्षण करते हुए देखा गया है और अंत में, कंपनी ने इस सप्ताह एक टीज़र जारी किया है ताकि यह पुष्टि हो सके कि Super Meteor 650 को आधिकारिक तौर पर EICMA 2022 में प्रदर्शित किया जाएगा।

Harley Davidson

Harley-Davidson द्वारा EICMA में अपना Pan America 1250 प्रदर्शित करने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी द्वारा पैन AM का एक छोटा और अधिक सुलभ संस्करण पेश करने की भी उम्मीद है, जिसे 975cc इंजन द्वारा संचालित किया जा सकता है। यह बाइक हैवीवेट ADV है जिसे BMW GS, Ducati Multistrada और Triumph Tiger 1200 जैसे अपने प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

KTM

केटीएम दुनिया की अगली पीढ़ी की कम क्षमता वाली ड्यूक को ईआईसीएमए में प्रदर्शित करेगी। हालांकि अभी तक, कंपनी की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है। ड्यूक 125, 200 और 390 के अपडेटेड वर्जन को भारत और यूरोप में देखा गया, जहां बाइक्स का निर्माण किया जाएगा। इस बात की प्रबल संभावना है कि KTM इन बाइक्स को EICMA में दिखा सके।

Suzuki

Suzuki EICMA इवेंट के दौरान अपने सबसे बहुप्रतीक्षित बाइक को प्रदर्शित कर सकता है। कंपनी की पैरेलल-ट्विन 700cc इंजन वाली बाइक का विकास लंबे समय से चल रहा है। सुजुकी की आने वाली बाइक अपने 650cc वी-ट्विन की जगह ले सकती है जो वर्तमान में एसवी 650 और वी-स्ट्रॉम 650 जैसे मॉडल को पावर देता है।

Tags:    

Similar News