Maruti Suzuki Wagonr: 5 लाख के बजट में होती है इस कार की जमकर डिमांड, ईजी ईएमआई स्कीम पर घर लाए ये कार

Maruti Suzuki Wagonr: भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी वैगनआर की एक्स शोरूम कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होकर 7.33 लाख रुपये तक जाती है। यह कार हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस, टाटा टियागो और रेनो क्विड, जैसी गाड़ियों को सीधी टक्कर देती है।

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-02 15:36 GMT

Maruti Suzuki Wagonr

Maruti Suzuki Wagonr: अगर 5 लाख के बजट में आप एक बेहतरीन कार की तलाश में हैं तो मारुति सुजुकी की सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली कार मारुति सुजुकी वैगनआर बेहतरीन विकल्प साबित होगी। वैगनआर को कंपनी की सबसे बेहतरीन माइलेज देने वाली कार का खिताब हासिल है। साथ ही 5 लाख के बजट में फिट बैठने वाली इस कार को आसान किस्तों पर भी खरीदा जा सकता है। बैंक इसपर बेहद आसान ईएमआई विकल्प प्रदान कर रहा है।


मारुति सुजुकी वैगनआर इंजन

इस कार में मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प के साथ करीब 23 किमी तक का माइलेज प्रदान करने में सक्षम है। साथ ही इस कार का सीएनजी वेरिएंट भी बाजार में उपलब्ध है। मारुति सुजुकी वैगनआर 998 सीसी इंजन से लैस है। ये इंजन 55.92 बीएचपी की मैक्स पावर के साथ 89 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। कंपनी के अनुसार ये कार करीब 23 किमी तक का माइलेज प्रदान करती है।साथ ही इस कार का सीएनजी वेरिएंट भी बाजार में उपलब्ध है।


मारुति सुजुकी वैगनआर कीमत

भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी वैगनआर की एक्स शोरूम कीमत 5.54 लाख रुपये से शुरू होकर 7.33 लाख रुपये तक जाती है। यह कार हुंडई ग्रैंड आई10 नियोस, टाटा टियागो और रेनो क्विड, जैसी गाड़ियों को सीधी टक्कर देती है। आरटीओ और अन्य टैक्स को जोड़कर इस कार की ऑनरोड कीमत बढ़कर 5.54 लाख से 6.24 लाख रुपये हो जाती है। इस कार को 2 लाख रुपये की डाउनपेमेंट करके बैंक से 4.24 लाख रुपये की राशि को ईएमआई में कनवर्ट करवाकर इस कार के लिए अगले सात सालों तक 6829 रुपये की EMI हर महीने देनी होगी। वहीं इस कार के लिए बैंक को 1.49 लाख रुपये के ब्याज पर यह लोन बैंक पूरे 7 साल की समय सीमा के लिए देगा और इस लोन अमाउंट पर 9 फीसदी का ब्याज देना होगा।



Tags:    

Similar News