Harley Davidson X440 Bike: हार्ले डेविडसन X440 बाईक लॉन्च, कई बड़े बदलाव के साथ ये होगी इसकी कीमत

Harley Davidson X440 Bike: जिसमें हार्ले डेविडसन X440 को मौजूदा रंगों के विपरीत कालेबैज के साथ देखा गया था। आइए जानते हैं हार्ले डेविडसन X440 बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से....

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-21 10:54 GMT

Harley Davidson X440 Bike

Harley Davidson X440 Bike: भारतीय दो पहिया वाहन बाजार में हार्ले डेविडसन आज अपने पोर्टफोलियो में नए मॉडल को शामिल कर रही है। जिसके लॉन्च को लेकर एक लंबे समय से तमाम अटकलें लगाई जा रहीं थीं। कंपनी ने इसको कई बदलाव के साथ नए रंग विकल्पों में पेश किया है। लॉन्च से पहले ही कंपनी ने सोशल मीडिया पर नई बाइक का टीजर जारी कर इसकी कई खूबियों से पर्दा हटाया था। जिसमें हार्ले डेविडसन X440 को मौजूदा रंगों के विपरीत कालेबैज के साथ देखा गया था। आइए जानते हैं हार्ले डेविडसन X440 बाईक से जुड़े डिटेल्स के बारे में विस्तार से....


हार्ले डेविडसन X440 बाईक फीचर

भारत में लॉन्च हुई हार्ले डेविडसन की नई बाइक X440 मेंLED लाइटिंग, USB पोर्ट और 3.5-इंच TFT डिस्प्ले में ऐप सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है। इस बाइक में ब्रेकिंग के लिए ड्यूल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी गई है, जबकि सस्पेंशन के लिए आगे KYD अपसाइड-डाउन फोर्क्स और पीछे मोनो शॉक यूनिट के साथ इस बाईक में डिस्प्ले स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, ओडोमीटर, सर्विस इंडिकेटर और साइड स्टैंड अलर्ट जैसी जैसी कई सुविधाओं को इस बाईक में जोड़ा गया है।


हार्ले डेविडसन X440 बाईक पॉवर ट्रेन

हार्ले डेविडसन X440 बाईकमें 13.5-लीटर का फ्यूल टैंक मौजूद है साथ ही इस बाइक का वजन पहले की तुलना में थोड़ा कम 190.5 किलोग्राम है। इस बाईक में 440cc, एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन को जोड़ा गया है। ये इंजन 27bhp की पावर और 38Nm का टॉर्क पैदा जनरेट करने की क्षमता रखता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से कनेक्ट किया गया है। इसमें 18 और 17-इंच अलॉय व्हील्स के साथ ब्रेकिंग के लिए ड्यूल-चैनल ABS और दोनों सिरों पर सिंगल-डिस्क की सुविधा भी मिलती है।


हार्ले डेविडसन X440 बाईक कीमत

हार्ले डेविडसन X440 बाईक की कीमत की बात करें तो इस बाईक को भारतीय बाजार में ₹2.39 लाख रुपये एक्स-शोरूम की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। साथ ही ये मोटरसाइकिल 4 रंगों- मस्टर्ड डेनिम, मेटालिक थिक रेड, मेटालिक डार्क सिल्वर और मैट ब्लैक में उपलब्ध है। रंग के अलावा बाइक में अन्य बदलाव नहीं किए गए हैं। ये बाइक लॉन्च के बादरॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को टक्कर देने को तैयार है।

Tags:    

Similar News