Maruti Suzuki Offer Discount: इन गाड़ियों पर मिल रहा बंपर छूट, बेहद सस्ती हुई ये गाड़ियां

Maruti Suzuki Offer Discount: अगर आप मारुति सुजुकी के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-27 10:52 GMT

Maruti Suzuki 

Maruti Suzuki Offer Discount: अगर आप मारुति सुजुकी के फैन हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कंपनी अपने तगड़े फीचर्स वाली गाड़ियों पर बंपर छूट दे रही है। जिसका फायदा उठाकर आप इस कंपनी की गाड़ियों को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं मारुति सुजुकी की कौन सी गाड़ियों पर मिल रहा है बंपर छूट: 

मारुति सुजुकी की इन गाड़ियों पर मिल रहा बंपर छूट (Maruti Suzuki Discounts)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, मारुति सुजुकी अपनी ग्रैंड विटारा एसयूवी (Grand Vitara SUV), फ्रोंक्स (Fronx) और एक्सएल6 एमपीवी (XL6 MPV) पर ग्राहकों को बंपर ऑफर डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा कंपनी मारुति बलेनो, सियाज और इग्निस पर भी डिस्काउंट ऑफर दे रही है। 

ग्रैंड विटारा 

ग्रैंड विटारा पर 74 हजार रुपए की छूट मिल रही है। पहले से इस गाड़ी पर 66 हजार रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ हाइब्रिड वेरिएंट्स पर 3 साल की एक्सटेंडेड वारेंटी (38 हजार रुपए) भी मिल रही है। जिसका मतलब ये है कि, इस गाड़ी पर कुल 1.4 लाख रुपए तक की बचत की जा सकती है। इसके अल्फा वेरिएंट पर 64 हजार रुपए, Sigma CNG पर 34 हजार रुपए की छूट मिल रही है। ग्रैंड विटारा का हाइब्रिड मॉडल 27.97kmpl का माइलेज देने के लिए जानी जाती है। इस गाड़ी की कीमत एक्स-शोरूम की बात करें तो 10.99 लाख से 19.93 लाख रुपए के बीच है। 


मारुति फ्रोंक्स 

मारुति फ्रोंक्स पर पहले से 20 हजार रुपए से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इसका वेलोसिटी एडिशन आने के बाद टर्बो मॉडल के बचे हुए स्टॉक पर कंपनी 77 हजार रुपए की छूट दे रही है। इस गाड़ी के स्टैंडर्ड पेट्रोल वर्जन पर 32,500 रुपए और सीएनजी वेरिंएंट पर 12 हजार रुपए तक की छूट दी जा रही है। मारुति फ्रोंक्स की एक्स-शोरूम की कीमत 7.29 लाख से 12.88 लाख रुपए के बीच है। 

मारुति XL6 

मारुति XL6 पर 15 हजार रुपए का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल रहा है। MPV के पेट्रोल वेरिएंट पर 40 हजार रुपए तक का बेनिफिट मिल रहा है। इस गाड़ी के CNG वेरिएंट्स पर 25 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है। इस गाड़ी की एक्स-शोरूम कीमत 11.61 लाख से 14.61 लाख रुपए के बीच है। हालांकि, ये डिस्काउंट ऑफर अलग-अलग शहरों और डीलरशिप पर भी निर्भर करते हैं, और इनमें थोड़ा बहुत फर्क देखने को भी मिलेंगे।

Tags:    

Similar News