TVS i-Cube Electric Scooter: TVS i-क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर इस दिन होगा लॉन्च, जानिए कितनी है कीमत

TVS i-Cube Electric Scooter: दोनों वेरिएंट में इस लिमिटेड एडिशन के तहत कंपनी इसका केवल 2,000 TVS i-क्यूब स्कूटर का ही उत्पादन करेगी। आइए जानते हैं आगामी TVS i-क्यूब स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Report :  Jyotsna Singh
Update: 2024-08-14 13:06 GMT

TVS i-Cube Electric Scooter 

TVS i-Cube Electric Scooter: दिग्गज टू व्हीलर्स मेकर कंपनी TVS मोटर आजादी के 78वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर स्वतंत्रता सैनानियों के नाम समर्पित एक दो पहिया वाहन आई-क्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर का सेलिब्रेशन एडिशन पेश करने की तैयारी कर रही है। ग्राहक 15 अगस्त से टीवीएस की इस नई स्कूटर की बुकिंग करा सकेंगे और कंपनी इसकी डिलीवरी 26 अगस्त से शुरू करने जा रही है।कुल दो वेरिएंस के साथ पेश होने जा रहे एडिशन 3.4kWh बैटरी पैक वाले मॉडल और i-क्यूब S वेरिएंट में उपलब्ध होगा। दोनों वेरिएंट में इस लिमिटेड एडिशन के तहत कंपनी इसका केवल 2,000 TVS i-क्यूब स्कूटर का ही उत्पादन करेगी। आइए जानते हैं आगामी TVS i-क्यूब स्कूटर से जुड़े डिटेल्स के बारे में...


TVS i-क्यूब फीचर

अपकमिंग TVS i-क्यूब के इस स्पेशल एडिशन में रंग में बदलाव के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का डिजाइन और फीचर मानक माॅडल के समान ही हैं। जिसमें कोई परिवर्तन नहीं किया गया है।यह इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन TFT क्लस्टर, जियो फैन्सिंग, रिमोट बैटरी चार्ज स्टेटस, नेविगेशन असिस्ट, लास्ट पार्क लोकेशन, इनकमिंग कॉल एलर्ट/ SMS एलर्ट जैसे फीचर्स के साथ आता है। नई पेंट स्कीम के अलावा बोल्ड डिकल्स और एडिशन बैजिंग के साथ फ्रंट एप्रन पर #सेलीब्रेशनएडिशन डिकल इस स्कूटर के लुक में चार चांद लगाने का काम कर रहा है।


TVS i-क्यूब बैटरी पैक

आगामी TVS i-क्यूब में शामिल बैटरी पैक की बात करें तोइसमें 3W की मोटर को जोड़ा गया है। ये मोटर 5.9bhp की पावर देने में सक्षम है। इस स्कूटर की टॉप स्पीड 78 किमी प्रति घंटा है। ये स्कूटर सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज देने की क्षमता से लैस है। इस बैटरी को 650W के चार्जर के साथ 4 घंटे और 30 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज किया जा सकता है।


TVS i-क्यूब स्पेशल एडिशन कीमत

TVS i-क्यूब स्पेशल एडिशन की कीमत की बात करें तो 3.4kWh वेरिएंट पर आधारित स्पेशल एडिशन की कीमत 1.2 लाख रुपये और S वेरिएंट एडिशन की 1.29 लाख रुपये एक्स-शोरूम कीमत है।इसे कॉपर ब्राउन और ब्लैक रंग में पेश किया है, जो स्वतंत्रता सैनानियों को समर्पित है।

Tags:    

Similar News