Tata Altroz Racer लॉन्च, फीचर्स जबरदस्त, जानें कीमत के साथ Review

Tata Altroz Racer Review: कंपनी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज़ का ये स्पोर्टी वर्जन लॉन्च किया है।

Written By :  Anupma Raj
Update: 2024-06-10 09:47 GMT

Tata Altroz Racer Review Features Price

Tata Altroz Racer Review: टाटा मोटर्स कंपनी हर साल अपनी बेहतरीन फीचर्स वाली गाड़ियों को मार्केट में उतारती है। हाल ही में कंपनी ने Tata Altroz Racer को लॉन्च किया है। कंपनी ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार अल्ट्रोज़ का स्पोर्टी वर्जन लॉन्च किया है। इस गाड़ी को कंपनी ने कई दमदार फीचर्स के साथ भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को 3 वेरिएंट में पेश किया है। इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े हैं। तो ऐसे में आइए जानते हैं Tata Altroz Racer के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत के बारे में विस्तार से: 

Tata Altroz Racer के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत (Tata Altroz Racer Features, Launch Date And Price):

Tata Altroz Racer के फीचर्स, लॉन्च डेट और कीमत की बात करें तो इस गाड़ी के फीचर्स काफी तगड़े हैं। Tata Altroz Racer में पावरट्रेन के लिए 1.2 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 120 पीएस की मैक्सिमम पावर और 170 Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस कार में स्पोर्टी एग्जॉस्ट नोट साउंड दिया गया है, जो इस कार को स्पोर्टी लुक देता है। इस कार में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का सपोर्ट मिलता है। Tata Altroz Racer में 360 डिग्री कैमरा केवसार्ग 10.24 इंच का फ्लोटिंग इन्फोटेन्मेंट टचस्क्रीन, वेंटिलेटेड सीट्स और 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड फीचर मिलता है। इस कार को 3 वेरिएंट्स में पेश किया गया है, इसमें R1, R2 और R3 शामिल है। 


Tata Altroz Racer में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर, स्टीयरिंग माउंटेड कलस्टर कंट्रोल, वायरलैस चार्जर, इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है। ये कार क्रूज़ कंट्रोल, रियर एसी वेंट्स, 6 एयरबैग्स, लैदरेट्स सीट्स समेत कई फीचर्स के साथ आते हैं। 

Tata Altroz Racer की कीमत (Tata Altroz Racer Price in India)

Tata Altroz Racer की कीमत की बात करें तो Tata Altroz में XZ LUX, XZ+S LUX और XZ+OS वेरिएंट को शामिल किया गया है। इन वेरिएंट की शुरुआती कीमत 8.99 लाख रुपए से शुरू हो जाती है, जो 9.98 लाख रुपए तक जाती है। कंपनी का कहना है कि, इस कार को 2.5 लाख से ज्यादा लोग खरीद चुके हैं। इसके तगड़े फीचर्स के कारण इस कार को ग्लोबल एनकैप से 5-स्टार रेटिंग मिली है। इसकी खासियत ये भी है कि, ये कार सीएनजी वेरिएंट में भी आती है। 

Tags:    

Similar News