Volkswagen Car Discount Price: फॉक्सवैगन ने पेश किया कारों पर डिस्काउंट ऑफर, किस माॉडल पर कितनी छूट ?

Volkswagen Car Discount Price: आइए जानते हैं वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

Written By :  Jyotsna Singh
Update: 2024-04-06 12:04 GMT

Volkswagen Discount offers ( Photo: Social Media)

Volkswagen Car Discount Price: भारतीय बाजार में सुपर लग्ज़री कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने अप्रैल महीने की निश्चित समय सीमा के बीच अपनी गाड़ियों पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर स्कीम पेश की है। इस समय यदि आप भी अपने लिए फीचर्स से लैस कार लेने का प्लान बना रहें हैं तो, ये ऑफर आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है। इस ऑफर के तहत कंपनी भारतीय रेंज में मौजूद अपनी वर्टस, टगुन और टिगुआन मॉडल पर एक्सचेंज बोनस और कैश डिस्काउंट के अलावा और भी कई तरह से अन्य फायदे भी ग्राहकों को दे रही है। आइए जानते हैं वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर से जुड़े डिटेल्स के बारे में

फॉक्सवैगन वर्टस पर मिल रही इतनी छूट

फॉक्सवैगन कंपनी द्वारा पेश किए जा रहे डिस्काउंट ऑफर के तहत अप्रैल में वर्टस सेडान कार पर कंपनी कुल ₹1.4 लाख रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही है। वर्टस कार की भारतीय बाजार में कीमत ₹11.56 लाख रुपये से शुरू होता है। वहीं इसके टॉप मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत ₹19.41 लाख रुपये तक जाती है। कंपनी के इस डिस्काउंट ऑफर में 30,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20,000 रुपये काॅर्पोरेट बोनस के साथ कुल 90,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी शामिल है।


फॉक्सवैगन टाइगुन कॉम्पैक्ट SUV पर मिल रही इतनी छूट

फॉक्सवैगन द्वारा पेश किए गए डिस्काउंट ऑफर की बात करें तो भारतीय बाजार में इस कार की शुरुआती कीमत ₹11.70 लाख रुपये है। अप्रैल में फॉक्सवैगन टाइगुन कॉम्पैक्ट SUV की खरीद पर कंपनी कुल 1.5 लाख रुपये की छूट पेश कर रही हैं। इसमें ग्राहकों को ₹90,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट का लाभ दिया जा रहा है। साथ ही ₹20,000 रुपये लॉयल्टी और कॉर्पोरेट बोनस के साथ इस गाड़ी पर कुल ₹40,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ कंपनी दे रही है।


फॉक्सवैगन टिगुआन पर मिल रही इतनी छूट

फॉक्सवैगन का बेहद लोकप्रिय मॉडल टिगुआन गाड़ी की कीमत 35.17 लाख रुपये है। कंपनी टिगुआन पर चार साल के सर्विस पैकेज जिसकी कीमत कुल ₹90,000है, का भी लाभ मिल रहा है। कंपनी इस महीने सबसे ज्यादा छूट के साथ फॉक्सवैगन टिगुआन पर अप्रैल में 2.4 लाख रुपये तक की छूट की पेशकश कर रही है। इसके 2023 मॉडल पर 75,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का भी लाभ मिल रहा है। इसमें 75,000 रुपये की नकद छूट भी शामिल है। वहीं 2024 मॉडल पर 25,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस का लाभ मिल रहा है।


Tags:    

Similar News