Bihar News: पत्नी के नाजायज रिश्ते पड़े भारी, प्रेमी ने की पति की हत्या

Bihar News Today: पत्नी के नाजायज संबंधों के चलते प्रेमी ने पुलिस जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही खुलासाकर आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Newstrack :  Network
Update: 2022-11-06 11:25 GMT

मृतक। 

Bihar News: पत्नी के नाजायज संबंधों के चलते मुंगेर में एक पुलिस जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मृतक पटना DIG कार्यालय (DIG Office) में पोस्टेड था। परिजनों का आरोप है कि जवान की पत्नी का अवैध संबंध चल रहा था। जवान ने इसका विरोध किया था। इस कारण शनिवार मध्य रात्रि प्रेमी अपने सहयोगियों के साथ घर में घुसा और जवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सूचना मिलने पर मौका पर पहुंची पुलिस

रविवार सुबह जब लोगों को जवान की लाश मिली तो दंग रह गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान अशोक कुमार यादव (37) के रूप में हुई है। वह बीएमपी 5 में तैनात था।

हत्यारोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही: पुलिस

पुलिस का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की जा रही है। कुछ संदिग्धों से भी पूछताछ चल रही है। हत्यारोपियों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई चल रही है।

ये है मामला

मामले में अशोक कुमार यादव के भतीजे ने बताया कि कुछ दिन पहले ही चाचा की शादी हुई थी। छह माह पहले चाची अपने प्रेमी के साथ चली गई। चाचा लगातार इसका विरोध करते थे। चाची अपने प्रेमी के साथ दूसरे जगह रहती थी। इस बार वो छठ की छुट्‌टी में गांव आए थे। रविवार को वापस ड्यूटी ज्वाइन करने पटना जाने वाले थे। शनिवार मध्य रात्रि चाची के प्रेमी घर में घुस गए। चाचा ने विरोध किया तो लाठी-डंडे से पीट-पीट कर मार डाला।

जल्दी ही खुलासाकर आरोपितों को पकड़ा जाएगा: पुलिस

परिजनों का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और आरोपियों की गिरफ्तारी करें। इस घटना को लेकर गांव में तनाव है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्दी ही खुलासाकर आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News