Bihar News: प्रदर्शन कर रहे BJP विधायकों के बीच मिठाई लेकर पहुंचे राजद MLA, हो गया भारी बवाल

Bihar News: बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र जब से शुरू हुआ है, तब से राज्य का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। विधानसभा के अंदर और बाहर दोनों जगह माहौल इस कदर गरमाया हुआ है।

Update: 2023-11-10 10:34 GMT

बिहार में बीजेपी विधायकों के बीच मिठाई लेकर पहुंचे राजद एमएलए (सोशल मीडिया)

Bihar News: बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र जब से शुरू हुआ है, तब से राज्य का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। विधानसभा के अंदर और बाहर दोनों जगह माहौल इस कदर गरमाया हुआ है कि दो प्रतिद्वंदी दलों के बीच व्यक्तिगत शिष्टाचार भी खत्म होता नजर आ रहा है। आज यानी शुक्रवार को सत्र का आखिरी दिन था, जो कि हंगामे की भेंट चढ़ गया। आखिरी दिन भी विधानसभा परिसर में कम बवाल नहीं हुआ।

विधानसभा की गेट पर बीजेपी विधायक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। उनकी नारेबाजी से पूरा परिसर गूंज रहा था। तभी एक राजद विधायक मिठाई का डिब्बा लेकर वहां पहुंचे और नारेबाजी कर रहे विधायकों को खिलाने की कोशिश की। इस पर बीजेपी विधायक उखड़ गए और उन्होंने राजद विधायक के हाथ में रखे डब्बे को हवा में उछाल दिया। इसके बाद दोनों नेताओं में तीखी बहस शुरू हो गई।

इसके बाद तो अन्य बीजेपी विधायक भी राजद विधायक की ओर लपके। गरमागरम बहस के बीच हाथापाई की नौबत आ गई। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षा गार्डों ने किसी तरह राजद विधायक को वहां से दूर किया, जिसके बाद मामला शांत हुआ। पूरी घटना वीडियो में कैद हो गई है, जो कि इंटरनेट पर वायरल है। बिहार विधानसभा में लगातार तीसरे दिन ऐसी कोई घटना हुई है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

मिठाई बांटने पर क्या बोले राजद विधायक ?

राजद विधायक मुकेश रोशन ने कहा कि गुरूवार को आरक्षण संशोधन विधेयक विधानसभा से सर्वसम्मति से पास हो गया था। हम सभी राजद विधायक आज एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर इसका जश्न मना रहे थे। बीजेपी विधायक और मांझी धरने पर बैठे हुए थे। हम बिल पारित होने की खुशी में उन्हें भी मिठाई खिलाने गए थे। लेकिन उन लोगों ने हमलोगों को गालियां दीं और धक्का-मुक्की की।

बीजेपी ने किया पलटवार

भारतीय जनता पार्टी ने राजद विधायक के दावे को गलत करार दिया है। बीजेपी विधायक लखेंद्र पासवान ने कहा कि राजद विधायक हम लोगों के पास आकर कहे कि छठ पूजा बाद तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। इसलिए हम लोग लड्डू बांट रहे हैं और जश्न मना रहे हैं। आप भी लड्डू खा लीजिए। इस पर गुस्से में मैंने लड्डू फेंक दिया। उन्होंने कहा कि राजद विधायक आरक्षण बिल को लेकर मिठाई नहीं बांट रहे थे। साथ ही उन्होंने गाली देने के आरोपों को भी खारिज किया।

Tags:    

Similar News