मिर्जापुर: बस में तोड़फोड़, 8 लोग गिरफ्तार ... ... Agnipath Protest Live : बिहार में अग्निपथ के विरोध भड़काने में कोचिंग सेंटर्स का हाथ, जांच शुरू

मिर्जापुर: बस में तोड़फोड़, 8 लोग गिरफ्तार

मिर्जापुर जिले में भी छात्रों का विरोध-प्रदर्शन जारी है। 'अग्निपथ' योजना के विरोध युवाओं ने जमकर तोड़फोड़ की। जानकारी के अनुसार पथरहिया स्थित विकास भवन के पास उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की। छात्रों ने पत्थरों से बस के शीशे तोड़े और प्रदर्शन किया। जिलाधिकारी और एसपी के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची। कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। कानून-व्यवस्था के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

अग्निपथ के विरोध की आंच मिर्जापुर भी पहुंच चुकी है। कुछ छात्रों ने आज यहां विरोध-प्रदर्शन किया। विकास भवन के पास गुजर रहे प्रदेश परिवहन के बस का शीशा पत्थर मारकर तोड़ दिया। हालांकि, पत्थरबाजी की वजह से बस में बैठे यात्रियों को कोई क्षति नहीं हुई। घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी और एसपी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 8 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया है। जिलाधिकारी प्रवीण कुमार लक्षकार ने बताया कि स्थिति अब नियंत्रण में है।



Update: 2022-06-18 08:01 GMT

Linked news