इटावा: मुलायम की बहू ने ली शपथ

मुलायम की बहू एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद की समधन मृदुला यादव ने सैफ़ई ब्लॉक प्रमुख की ली शपथ। दूसरी बार मृदुला यादव सैफ़ई से निर्विरोध ब्लॉक प्रमुख चुनी गई हैं। इस मौके पर मृदुला के बेटे पूर्व सांसद मैनपुरी तेज प्रताप यादव एवं उनकी पत्नी और लालू की बेटी राजलक्ष्मी भी मौजूद रहीं। सैफ़ई ब्लॉक प्रमुख पद पर यादव परिवार के सदस्य अब तक निर्विरोध जीतते आए हैं।

सैफई के ब्लॉक बनने के बाद सबसे पहले ब्लाक प्रमुख पद पर मुलायम के भतीजे एवं नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मृदुला यादव के पति रणवीर सिंह यादव पहले ब्लाक प्रमुख निर्विरोध चुने गए थे। रणवीर सिंह के पुत्र तेज प्रताप यादव ने भी अपनी राजनीति की शुरुआत ब्लाक प्रमुख बनकर की थी, तो वहीं तेज प्रताप की मां मृदुला यादव का यह दूसरा कार्यकाल है। मृदुला यादव ने सैफई के 60 बीडीसी सदस्यों को भी शपथ दिलाई
शपथ कार्यक्रम के बाद तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बात करते हुए ओवैसी के प्रदेश दौरे पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सब जानते हैं कि ओवैसी और उनकी पार्टी किसके इशारे पर काम करती है। बिहार और बंगाल में इन्होंने वोटों को बांटने का प्रयास किया। उत्तर प्रदेश में भी भाजपा का वोट बटाने के इस पैतरे को लोग समझ गए हैं इसलिए कोई इन्हें वोट नहीं करेगा।
जिन लोगों ने 2017 में भाजपा के भ्रम में उन्हें वोट किया था वह भी अब भाजपा से अपने आप को ठगा महसूस कर रहे हैं। इसलिए अब प्रदेश की जनता सायकिल का बटन दबाकर अखिलेश यादव को पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने में मदद करेंगे।


















Update: 2021-07-20 14:24 GMT

Linked news