बीजेपी सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजीअमेठी में... ... सपा की साइकिल रैली: अखिलेश के साथ सड़क पर उतरा जनसैलाब, प्रदेशभर में हल्लाबोल, जानिए आपके जिले का हाल

बीजेपी सरकार के खिलाफ हुई नारेबाजी

अमेठी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकालकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सपा कार्यकर्ता लाल टोपी पहने कर साइकिल चलाते हुए योगी मोदी होश में आओ तानाशाही नहीं चलेगी आदि नारों के साथ सरकार पर हमला किया।

छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती की मौके पर देश में बढ़ती महंगाई खाद्य उत्पादों कि महंगाई सहित तमाम मुद्दों को लेकर कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया। अमेठी के युवा सपा नेता पूर्व मंत्री के पुत्र अनुराग प्रजापति ने कहा कि सरकार आम लोगों के हित की चिंता ना कर निरंकुशता अपना रही है। आने वाले चुनाव में जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी 2022 में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे प्रदेश की जनता में अमन चयन होगा सब के हक का हिस्सा सबको मिलेगा।

सपा नेता राजेश मिश्रा ने सरकार पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि सरकार इस समय बिना कुछ पूछे सोचे समझे मुकदमा दर्ज कर देती है आम लोगों के राहत के लिए कोई कार्य नहीं कर रही है। पूरे प्रदेश में भय व्याप्त हो गया है। आप कहीं कुछ बोलेंगे तो आपको डराया जाएगा धमकाया जाएगा आपके ऊपर मुकदमा लिख दिया जाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष के आवाहन पर पूरे प्रदेश में साइकिल यात्रा निकाली गई है।

Update: 2021-08-05 11:15 GMT

Linked news