धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी पर साधा निशानाछोटे लोहिया... ... सपा की साइकिल रैली: अखिलेश के साथ सड़क पर उतरा जनसैलाब, प्रदेशभर में हल्लाबोल, जानिए आपके जिले का हाल

धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना

छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती को मनाते हुए समाजवादी पार्टी ने आज बदायूं में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से साइकिल रैली निकाली गई। रैली शहर के मुख्य मार्गों से होती हुई वापस पार्टी कार्यालय पर खत्म की गई। इस मौके पर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने बीजेपी की नीतियों के विरुद्ध आवाज उठाई और अपने समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान पर हुई कार्यवाही पर बीजेपी को जमकर कोसा।
पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा बीजेपी ने 2014 में महंगाई के खिलाफ ख़ुद नारे दिए थे, लेकिन अब उन्हीं के राज्य में महंगाई हद से ज्यादा बढ़ गई है। पेट्रोल और डीजल शतक पार कर चुका है। रसोई गैस दोगुनी से ज्यादा बढ़ चुकी है। महंगाई और भ्रष्टाचार पूरे देश के सामने बड़ी और गंभीर चुनौती है।
पूर्व सांसद ने कहा कि हमारे नेता आजम खान और उनके परिवार के ख़िलाफ़ बकरी चोरी, भैंस चोरी, किताब चोरी जैसे सैकड़ों मामले दर्ज किए जा चुके हैं। आज आईपीसी की कोई भी ऐसी धारा नहीं बची है। जिसमें उनके खिलाफ मुकद्दमे दर्ज न किए गए हों। उनको कैसे फंसाया गया ये सब जानते हैं। करीब डेढ़ साल से आजमखान और उनके बेटे अब्दुल्ला जेल में हैं। तमाम मुद्दों के खिलाफ समाजवादी पार्टी एक अभियान चलाकर अपने छोटे लोहिया जनेश्वर मिश्र की जयंती मन रहे हैं।
Update: 2021-08-05 12:05 GMT

Linked news