बेटी के बाद अब दरोगा पिता की हत्या, क्यों खौफनाक है पूरा मामला

Update: 2018-06-24 07:25 GMT

शाहजहांपुर : यूपी में अब खुद खाकी भी सुरक्षित नहीं रह गई है। जी हां। दरअसल, शाहजहांपुर में रविवार की सुबह तब हडकंप मच गया जब एक दरोगा की लाश को नाले से बरामद किया गया। दरोगा मेहरबान अली खान पुलिस लाईन में वायरलेस ऑफिस में दरोगा के पद पर तैनात था।

हैरानी की बात तो यह है कि, दरोगा की बेटी की दो महीने पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सूत्रों की मानें तो दरोगा कि हत्या के तार उसकी बेटी के हत्यारे से जुड़े हो सकते हैं। लेकिन परिवार ने हत्या का आरोप तो लगाया लेकिन अभी किसी का नाम नही लिया है। फिल्हाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

फ़िलहाल फोरेन्सिक टीम शव की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि दरोगा अली खान कल शाम को खाना खाने के बाद टहलने के लिए निकला था और आज सुबह उसके घर से दो सौ मीटर की दूरी पर नाले में दारोगा की लाश मिली। दरोगा का शव नाले में उल्टा पड़ा हुआ था। और पास मे ही उसकी मोटरसाइकिल भी पड़ी थी। इतना ही नहीं बल्कि उसके शरीर पर चोट के निशान भी मिले है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

मृतक दरोगा

मृतक दरोगा की बेटी जीनत ने बताया कि उसकी चार और बहने हैं। एक बहन की शादी हो चुकी है। दो महा पहले उसकी बड़ी बहन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज उसके पिता की लाश नाले मे पङी मिली। उनकी लाश को देखकर लग रहा है कि उनकि हत्या करके लाश नाले मे फेंकी गई है। हालांकि हत्या किसने और क्यों की इसके बारे में परिजन कुछ बताने को राजी नही है।

बता दें कि दारोगा की बेटी सना खां की भी 7 अप्रैल 2018 को गोली मारकर उस वक्त हत्या कर दी गई थी जब वो टयूशन से वापस लौट रही थी। आरोप में अरशद नाम का युवक पकड़ा गया था जिसने स्वीकार किया था कि वो दारोगा की हत्या करना चाहता था। दरोगा की छोटी बेटी से पकड़े गये अरशद का प्रेम प्रसंग चल रहा था। फिलहाल परिवार के लोग सकते में है आखिर दरोगा की हत्या किसने और क्यों की।

सूत्रों की माने तो दरोगा की हत्या के तार उसी युवक से जुड़े हो सकते है जिसने दो महीने पहले दरोगा की बेटी की हत्या की थी। क्योंकि दरोगा की बड़ी बेटी का अफेयर अरशद नाम के युवक से चल रहा था। लेकिन इसी बीच अरशद का दरोगा की छोटी बेटी जीनत पर दिल आ गया था। जिसके चलते अरशद ने दरोगा की बड़ी बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी थी और पुलिस से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जुर्म कबूला भी था

फिल्हाल घटना के बाद डॉग स्क्वायड और फारेन्सिक टीम घटनास्थल से सुबूत जुटाने में लगी हुई है।

एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि पुलिस लाइन मे तैनात दरोगा की लाश मिली है। शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

 

Similar News