मासूम बच्चों ने देखी अपने पिता की बेरहमी, मां की हत्या कर शव को घर में दफनाया

Update: 2018-01-17 13:50 GMT

बाराबंकी : सूबे की राजधानी से सटा जिला बाराबंकी आजकल चर्चा में बना हुआ है। लेकिन ये चर्चा अच्छे कारणों से नहीं। बल्कि असामान्य मौतों और बेरहमी से अंजाम दिए गए हत्याकांड की वजह से है। एक बार फिर बाराबंकी चर्चा में है। इस बार एक महिला के चाल-चलन से दुखी उसके पति ने उसकी हत्या कर शव को घर के अंदर ही दफन कर दिया।

मृतक महिला के परिजनों ने पति पर दहेज के कारण प्रताड़ित करने और उसके बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला के बच्चों ने इस बेरहमी की वारदात को अपनी आँखों से देखने की बात स्वीकार की है। इन मासूम बच्चों का भविष्य भी अधर में लटकता दिखाई दे रहा है। क्योंकि मां को तो बाप ने मार दिया और अब पिता भी इस खुलासे के बाद जेल की सलाखों के पीछे चला जाएगा। ऐसे में इन मासूम बच्चों का क्या होगा। इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। आरोपी पति फरार है।

ये भी देखें :घायल बच्ची को लेकर पीड़ित पहुंचा DMआॅफिस,जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने भगाया

बाराबंकी के थाना कुर्सी इलाके के टिकैतगंज कस्बे में आज तीन मासूम बच्चों का भविष्य उस समय अधर में लटक गया। जब यह खुलासा हुआ कि उसके पिता ने मां की हत्या कर शव को घर में दफन कर दिया है। यह सनसनीखेज खबर आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। बच्चों ने इस हृदयविदारक घटना को अपनी आंखों से देखने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस ने घर में खुदाई कर महिला के शव को बरामद कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक महिला नीलम के भाई और उसकी मां ने बताया कि शादी के बाद से ही पति मदन नीलम को परेशान करता था। आए दिन मारपीट करता था। दहेज की मांग नीलम से हमेशा करता था। वह मारता-पीटता भी था। पिछले दस दिन पूर्व दोनों में मारपीट भी हुई थी। जिसको लेकर मृतका नीलम घर छोड़ कर मायके आ गयी थी। मायके आने के बाद मदन नीलम को लेने घर आ गया। तब घर के लोगों के सामने मदन ने दोबारा मारपीट न करने के वायदे के साथ नीलम को वापस घर लेकर आ गया।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव बरामद कर लिया है। प्रथम दृष्टया यह बात सामने निकल कर आ रही है कि आरोपी मदन अपनी पत्नी नीलम के चाल-चलन से दुखी था। यही शक उसकी हत्या की वजह बना। आरोपी मदन फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। शीघ्र ही इस घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ।

 

Tags:    

Similar News