ये इश्क नहीं आसां: प्रेमी ने प्रेमिका के साथ पीया जहरीला पदार्थ, मौत, पुलिस जांच में जुटी

Hapur News: युवक राजेश का पड़ोस में रहने वाली सोनम से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी जोड़े की एक ही इच्छा थी कि कैसे भी करके दोनों के परिवार उनकी शादी करा दें।

Report :  Avnish Pal
Update: 2024-05-05 13:39 GMT

प्रेमी ने प्रेमिका के साथ पीया जहरीला पदार्थ, मौत, पुलिस जांच में जुटी: Photo- Newstrack

Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ से बड़ी खबर आई सामने आई है जिसमें जनपद के पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र के गांव पबला में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ पीकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के परिजनों के विरोध करने के बावजूद शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एक साथ दो मौत से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस ने गांव में पुलिस बल तैनात कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

शादी ना होने से नाराज होकर पीया जहरीला पदार्थ

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव पबला निवासी एक युवक राजेश सोनम का पड़ोस में रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी जोड़े की एक ही इच्छा थी कि कैसे भी करके दोनों के परिवार उनकी शादी करा दें। लेकिन प्रेमी युवक के परिजनों द्वारा युवक की शादी दूसरी जगह तय कर दी गईं थी। पुलिस ने बताया कि युवती ने 12वीं के एक्जाम देने के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और घर पर ही रहती थी। वहीं प्रेमी युवक मजदूरी करता था। दोनों प्रेमी युगल की उम्र 18 वर्ष थी। दोनों प्रेमी युगल पड़ोसी होने के साथ-साथ एक ही जाति के थे।

दोनों प्रेमी युगल नें अपने-अपने घर पर खाया जहर

पिलखुवा सीओ जीतेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों प्रेमी युगल शादी ना होने से नाराज होकर शनिवार की देर रात्रि अपने-अपने घर पर जहर खा लिया था। परिजनों ने युवती की हालत बिगड़ता देख नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया था। वहीं युवक को उसके परिजनों द्वारा नजदीकी सरस्वती मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया था। जहां दोनों प्रेमी युगल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। दोनों मृतकों के परिजनों ने अभी तक थाने पर कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने एवं जांचोपरांत साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

Tags:    

Similar News