Bareilly Crime News: हैवान बना डेयरी मालिक, शक होने पर बच्चों से हैवानियत, खूंटे में बांधकर चाबुक से पीटा

Bareilly Crime News: बरेली जिले में गंगापुर क्षेत्र में मोबाइल चोरी करने के शक में डेयरी मालिक ने पांच बच्चों को खूंटे से बांधकर चाबुक से पिटाई की।

Newstrack :  Network
Published By :  Divyanshu Rao
Update: 2021-07-15 04:41 GMT

डेयरी मालिक बच्चों की पिटाई खूंटे से बांधकर करता हुआ- फोटो सोशल मीडिया 

Bareilly Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) जिले में गंगापुर क्षेत्र में मोबाइल चोरी करने के शक में डेयरी मालिक ने पांच बच्चों को खूंटे से बांधकर चाबुक से पिटाई की। एक बच्चे को तो कंरट तक लगाया। पड़ोसियों ने बताया कि एक बच्चे की मां ने पुलिस बारादरी पुलिस को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने इन बच्चों को डेयरी मालिक से छुड़वाया। हालांकि आरोपी डेयरी मालिक फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले में अवधेश समेत 6 लोगों के समेत केस दर्ज किया है। 

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है। जहां गंगापुर क्षेत्र में मोबाइल चोरी करने के शक में डेयरी मालिक ने पांच बच्चों को खूंटे से बाधंकर चाबूक से पिटाई कर दी। जानकारी के मुताबित डेयरी बधुवार सुबह नौ बजे गंगापुर का डेयरी मालिक अवधेस कुमार, उसका चाचा और बहनोई उनके घर में घुस आए और उनके बेटे को जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए। उस समय उसकी मां काम करने गई थी।

बच्चे की पिटाई की प्रतिकात्मक फोटो-सोशल मीडिया 

डेयरी मालिक और रिश्तेदारों ने खूंटे से बांधकर की पिटाई

जिसके बाद पड़ोसी ने बच्चे की मां को फोने करके इसकी सूचना दी तो जिसके बाद वह डेयरी पर पहुंची। वहां जाकर देखा तो 12 से 14 वर्ष के चार और बच्चों को खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा जा रहा था। इसके साथ ही हैवान एक बच्चे को करंट भी लगाया जा रहा था। उन्होंने अपने बेटे को छोड़ने को कहा तो पत्नी शबाना, चाचा बहनाई मुकेश कालिया और संजय खंडेलवाल ने उनसे गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी है।

पुलिस ने बच्चों को आरोपियों से मुक्त कराया

जिसके बाद बच्चें की मां ने यूपी-112 को फोन किया। जिसके बाद पीआरवी और बारादरी पुलिस मौके पर पहुंच गई। और पुलिस ने सभी बच्चों को वहां से मुक्त कराया। हालांकि आरोपी वहां से भागने में सफल हो गए। जिसके बाद पुलिस बच्चों को लेकर थाना बारादरी पहुंची। पुलिस ने वहां बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने डेयरी मालिक और रिश्तेदारों की बर्बरता की कहानी बताई। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।   

Tags:    

Similar News