Bijnor Crime News: चुनावी रंजिश में महिला प्रधान के खाने में मिलाया जहर, मौत

Bijnor Crime News: बिजनौर के एक गांव में नवनिर्वाचित महिला प्रधान के खाने में ज़हरीला पदार्थ मिला दिया गया। जिसे खाने के बाद महिला ने दम तोड़ दिया।

Published By :  Satyabha
Update: 2021-07-01 10:11 GMT

महिला प्रधान (फाइल फोटो)

Bijnor Crime News: चुनाव तो आते हैं लेकिन हारने की कसक हमेशा लोगों के दिलों में कायम रहती है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक नवनिर्वाचित दलित ग्राम प्रधान महिला के साथ हुआ। दरअसल शादी समारोह में शिरकत करने पहुंची ग्राम प्रधान को खाने में जहर देकर मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात को अंजाम हारे हुए प्रत्याशियों के परिजनों ने दिया है। पुलिस ने 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है।


बिजनौर के हुकूमतपुर उर्फ गांवड़ी गांव में शिक्षा देवी नाम की दलित महिला प्रधान ने भारी मतों से जीत हासिल की थी, लेकिन हारने वाली प्रत्याशियों को महिला प्रधान की जीत बर्दाश्त नहीं हुई। शिक्षा देवी 29 जून को गांव में ही एक शादी समारोह में शिरकत करने गई थी। उसी दौरान हारी हुई प्रत्याशी के परिजनों द्वारा प्रधान के खाने में जहरीला पदार्थ मिला दिया गया। जिसे खाने के बाद महिला प्रधान की हालत बिगड़ गई।

आनन फानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान महिला प्रधान ने दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने प्रधान प्रत्याशी सहित चार लोगों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने चेतराम व जय प्रकाश के खिलाफ मुकदमा लिखकर एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। पुलिस ने पांच के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

Tags:    

Similar News