Bijnor Crime News: ससुर का अमानवीय चेहरा, बहु को जंजीरों से बांधकर सरेराह सड़क पर पीटा, देखें वीडियो

Bijnor Crime News: जिले में एक ससुर द्वारा अपनी विधवा बहु को जंजीरों से बांधकर सरेराह सड़क पर पीटने का मामला सामने आया।

Published By :  Chitra Singh
Update: 2021-06-29 14:23 GMT

बहु को पीटता ससुर (वायरल वीडियो की तस्वीर)

Bijnor Crime News: जिले में एक ससुर द्वारा अपनी विधवा बहु (Widow Daughter-in-Law) को जंजीरों से बांधकर सरेराह सड़क पर पीटने का मामला सामने आया। ससुर द्वारा बहु को पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

दरअसल, बिजनौर के हल्दौर थाना क्षेत्र के कस्बे ससुर द्वारा बहु को पीटने की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जानकारी है कि पारिवारिक बटवारें को लेकर ससुर बृजेश द्वारा अपनी विधवा बहु को जंजीर से बांधकर पीटा गया था। वायरल वीडियो मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद हरकत में आई हल्दौर पुलिस द्वारा आरोपी ससुर ब्रजेश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी बिजनौर डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पारिवारिक बटवारे को लेकर ससुर द्वारा अपनी पुत्र वधु को पीटा जा रहा है जिसका संज्ञान लेते हुए आरोपी ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच पड़ताल करने के लिए राजस्व की एक टीम को भी लगाया गया है।

Tags:    

Similar News