बीजेपी विधायक ने पकड़ा ओवरलोड डंपर, लेकिन पुलिस को तो कुछ नजर आता नहीं

Update: 2017-06-03 09:39 GMT

महोबा : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पुलिसवालों की कार्यशैली से नाराज चल रहे हैं। सूबे की कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। ऐसे में अब बीजेपी विधायक अपने इलाकों में होने वाली हलचल पर नजर रखे हुए हैं। ऐसे ही एक विधायक हैं, ब्रजभूषण राजपूत जिन्होंने ओवरलोड डंपर को पकड़ पुलिस के हवाले किया है।

ये भी देखें : युवती ने सरे बाजार की मनचले की ऐसी धुनाई, पुलिस भी देखती रह गई तमाशा

चरख़ारी विधानसभा के बीजेपी विधायक ब्रजभूषण राजपूत अपने साथियों के साथ किसी कार्यक्रम में जा रहे थे। इसी बीच सूपा मोड़ के पास एक बालू से भरा ओवरलोड डंपर उनके सामने से गुजरा। फिर क्या था, विधायक जी ने उस डंपर को रोककर उसके कागज और रॉयल्टी चेक की। चालक से जब विधायक ने ओवरलोड को लेकर पूछताछ की, तो उसने बताया कि वह मध्य प्रदेश के नॉगाँव से बालू ला रहा है। जबकि रास्ते मे जनपद के कई थाने पड़ते है, ऐसे में बिना रोक टोक के ओवरलोड डंपर निकलने पर विधायक खासे नाराज हुए।

विधायक का पारा तब गर्म हो गया, जब डंफर चालक ने बताया कि वह थाने वालों और डायल 100 को प्रति डंपर 300 रुपये देता है। विधायक ब्रजभूषण राजपूत ने newstrack.com से बताया कि ओवरलोड करने वाले सपा के लोग है। जो कुछ भ्रष्ट पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर ओवरलोड ट्रक चला रहे है। इससे सीएम की गड्ढा मुक्त सड़क की मंशा पर पानी फेर रहे है। रात दिन चल रहे ओवरलोड को रोकने के लिए अब विधायक सड़को पर उतर कर ओवरलोड पर लगाम लगाएंगे।

राजपूत ने कहा जिन थानों के सामने से ऐसे ओवरलोड ट्रक गुजर रहे है, उसके खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए। डायल 100 में लगे कर्मी ओवरलोड वाहनों से पैसा वसूल रहे है। यहीं नही उन्होंने पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा, कि डायल 100 की योजना अखिलेश यादव की है, उन्हीं के टाइम के लोग काम कर रहे है। उन्हें जो अखिलेश यादव ने सिखाया है, वहीं कर रहे है।

वहीं इस मामले को लेकर डंपर चालक सुरेंद्र ने बताया, कि वह मध्य प्रदेश के नॉगाँव से बालू लेकर आ रहा है। उसकी माने तो मिलने वाले थानों की पुलिस को वह हर चक्कर 300 रुपये देता है। ओवरलोड डंपर को लेकर नाराज विधायक ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। वहीं जानकारी होने पर जिला अध्यक्ष सहित भारी मात्रा में भाजपाई पहुंच गए। पुलिस ने भी विधायक का सख्त तेवर देख डंपर को सीज कर दिया।

लेकिन बड़ा सवाल यह है कि पुलिस को क्या पहले ये ओवरलोड डंपर नजर नही आया। वहीं दूसरा सवाल यह है, कि क्या अब बीजेपी विधायक पुलिस की ड्यूटी भी करेंगे।​

देखें तस्वीरें :

 

 

Tags:    

Similar News