Bulandshahr Crime News: शराब के नशे में दोस्त की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में शराब के नशे में धुत दोस्त ने दोस्त के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद से आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

Report :  Sandeep Tayal
Published By :  Ashiki
Update: 2021-06-21 11:29 GMT

पुलिस और गिरफ्तार आरोपी (फोटो- सोशल मीडिया)

Bulandshahr Crime News: बुलंदशहर में वीकेंड लॉकडाउन के दौरान शराब के नशे में धुत दोस्त ने दोस्त के सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। पुलिस सीसीटीवी कैमरों और सर्विलांस की मदद से आरोपी दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है।

खुर्जा सीओ सुरेश सिंह ने बताया कि शुक्रवार की रात को खुर्जा में ही रहने वाला फरमान अपने दोस्त यूनुस को एक होटल पर खाना खाने के लिए घर से बुला करले गया और होटल पर खाना और शराब की पार्टी हुई। शराब पीने के बाद घर जाते समय दोनों दोस्तों के बीच रास्ते में किसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि फरमान ने यूनुस के सिर पर पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

शनिवार की सुबह यूनुस का शव खुर्जा के रानीवाला चौक में लावारिस अवस्था में बरामद हुआ था। पहले शव की शिनाख्त कराई गई, बाद में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज और सर्विलांस के जरिए पुलिस फरमान तक पहुंची और जब पुलिस ने फरमान को हिरासत में ले सख्ती से पूछताछ की, तो यूनुस हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पत्थर भी बरामद कर लिया है और हत्यारे दोस्त फरमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags:    

Similar News