Chandauli Crime News: पकड़ा गया शातिर शराब तस्कर, पुलिस ने चार पेटी के साथ किया गिरफ्तार

Chandauli Crime News: चन्दौली जिले के अलीनगर पुलिस द्वारा 1 शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया।

Report :  Ashvini Mishra
Published By :  Vidushi Mishra
Update: 2021-06-26 16:26 GMT

शराब तस्कर गिरफ्तार (फोटो-सोशल मीडिया)

Chandauli Crime News: उत्तर प्रदेश के चन्दौली जिले के अलीनगर पुलिस द्वारा 1 शातिर शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया। यह शराब तस्कर टाली बैग में 4 पेटी अवैध शराब छुपाकर तस्करी के लिए बिहार में बेचने के लिए ले जा रहा था।

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशानुसार शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अलीनगर थाना प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को ट्राली बैग में तस्करी कर बिहार ले जाए जा रहे, कुल 4 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

बिहार में शराब की बहुत मांग

गिरफ्तार अभियुक्त से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि शराब बंदी में बिहार में शराब की बहुत मांग है। जिस दौरान में कई चोरी-छिपे ट्राली बैग में ऐसे ही शराब ले जाकर वहां बेच देता हूं। जिससे मुझे अच्छे खासे पैसे मिल जाते हैं और किसी को शक भी नहीं होता।

कई बार मै ट्रेन से ले गया था पर अब कोरोना की वजह से बहुत सख्ती हो गई इसलिए ट्रेन से ले जाना उचित नहीं हुआ तो मैं इस बार बस में ले जाने की फिराक में था। तभी तकिया चौराहे पर बस का इंतजार कर रहा था कि पता नहीं कहां से आप लोग जान गए और मुझे पकड़ कर ले आए।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि अखिलेश कुमार सिंह पुत्र जगनारायण सिंह निवासी मुजराढ़ थाना नोखा जिला रोहतास बिहार को गिरफ्तार किया गया है।

जिसके पास से 4 पेटी अंग्रेजी शराब पुल 192 ट्रेटा पैक 8 PM प्रत्येक ट्रेटा पैक 180ml जिस पर 8PM SPECIAL RARE BLEND OF SCOTCH INDIAN WHISKY बरामद किया गया है तथा संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की जा रही है।

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अलीनगर थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह सहित उपनिरीक्षक बाबूराम यादव, कांस्टेबल राकेश यादव तथा कृपाल वर्मा सम्मिलित रहे।

Tags:    

Similar News