अब सुलझेगी 10 साल पुरानी कारबाइन लूट की गुत्‍थी, क्राइम ब्रांच ने धरे 5 मोस्‍ट वांटेड

Update: 2018-07-15 15:42 GMT

गाजियाबाद: आज से दस साल पहले पुलिस से लूटी गई कारबाइन की गुत्‍थी को जल्‍द ही क्राइम ब्रांच सुलझा सकती है। रविवार को पांच ऐसे मोस्‍ट वांटेड धरे गए हैं, जिनकी काफी समय से क्राइम ब्रांच तलाश कर रही थी। इनमें एक लाख रूपये का ईनामी अमर भी शामिल है। क्राइम ब्रांच का मानना है कि आज से 10 साल पहले लूटी गई कारबाइन अपराधी विक्‍की त्‍यागी के बेटे ने विक्‍की की मौत के बाद अमर को सौंपी थी। अमर से इस मामले में जल्‍द ही पूछताछ होगी। इसके अलावा 4 अन्‍य मोस्‍ट वांटेड धरे गए हैं।

ये फंसे शिकंजे में

गाजियाबाद की क्राइम ब्रांच ने सिहानी गेट पुलिस के साथ मिलकर 5 ईनामियों को अरेस्‍ट किया है। इनमें सुंदर भाटी गैंग के शार्प शूटर एक लाख के ईनामी अमर निवासी मेरठ को अरेस्‍ट किया है। अमर बीजेपी नेता शिव कुमार की हत्‍या में वांछित था। अमर के अलावा 13 लाख की लूट में वांछित 50 हजार के ईनामी धर्मेंद्र, सिंगर नवजोत सिंह मर्डर केस में वांछित अंबाला निवासी कुलदीप, सिंगर नवजोत की ही हत्‍या में वांछित अनुज और अपराधी विक्‍की त्‍यागी का बेटा अर्पित त्‍यागी पुलिस के शिकंजे में आए हैं।

इनके पास से एक नाइन एमएम कारबाइन, 30 एमएम और 32 एमएम की चार पिस्‍टलें, इंदिरापुरम लूट का एक लाख बीस हजार रूपया, यमुनानगर से लूटी गई आई ट्वेंटी कार और एक चोरी की ब्रीजा कार बरामद हुई है।

Similar News