CrimeUpdates: दिनभर की पांच बड़ी ख़बरें, सिर्फ एक क्लिक में!!!

थाना आलमबाग क्षेत्र हरचंदपुरगड़ी कनौरा में 22 वर्षीय एक दिलीप नाम के एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी।

Update: 2019-05-19 08:50 GMT

लखनऊ: थाना आलमबाग क्षेत्र हरचंदपुरगड़ी कनौरा में 22 वर्षीय एक दिलीप नाम के एक युवक ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। जिसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गयी।



पीलीभीत: कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र के चीनी के पास एक कार की टक्कर से एक अधेड़ महिला की मौत हो गयी। दरअसल यह हादसा उस वक़्त हो गया जब यह महिला रोड़ क्रॉस कर रही थी जिस पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें... तेज प्रताप के गार्ड्स की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मियों की पिटाई की

बुलंदशहर: खुर्जा क्षेत्र के सुभाष रोड पर एक पति ने पत्नी के साथ की जमकर मारपीट की और केरोसिन डालकर उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। इस पर पीड़िता ने खुर्जा पुलिस से गुहार लगाई है। फिलहाल पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है और कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें... विश्व के प्रथम पत्रकार चुगलखोर ‘देवर्षि नारद’ की ‘टेबल-रिपोर्टिंग’

ग्रेटर नोएडा: रबूपुरा थाना क्षेत्र के आकलपुर में तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला समेत 2 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 घायल हो गए। इन घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ मरे हुए लोगों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।



यह भी पढ़ें... चुनावी लाभ के लिए गांधी को कटघरे में खड़ा करने की कोशिश हुई : कुमार प्रशांत

महोबा: महोबकंठ थाने के भुजपुरा गांव में एक मानसिक विछिप्त ने राह चलते महिलाओं पर हमला कर दिया। जिसमें एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी किशोरी गंभीर रूप से घायल है। इस युवक ने बड़ी बेदर्दी से दोनों महिलाओं को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

फिलहाल दोनों महिलाओं को आगे की कार्यवाही के लिए गंभीर हालत में ग्वालियर रेफर कर दिया गया। और मानसिक विछिप्त को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

Tags:    

Similar News