×

तेज प्रताप के गार्ड्स की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मियों की पिटाई की

लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 59 सीटों पर मतदान जारी है। बंगाल में हिंसा की खबरे हैं, तो वहीं बिहार में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों की मीडियाकर्मी से गुंडागर्दी की है।

Dharmendra kumar
Published on: 19 May 2019 8:26 AM GMT
तेज प्रताप के गार्ड्स की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मियों की पिटाई की
X

पटना: लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए 59 सीटों पर मतदान जारी है। बंगाल में हिंसा की खबरे हैं, तो वहीं बिहार में आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों की मीडियाकर्मी से गुंडागर्दी की है।

पटना में आरजेडी मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव के सिक्यॉरिटी गार्ड पर कैमरापर्सन के साथ बदसलूकी और मारपीट का आरोप है। इस बीच तेज प्रताप ने इस मामले में अपनी सफाई पेश करते हुए अपनी हत्या की साजिश की आशंका जताई है।

यह भी पढ़ें...गोरखपुर में ड्यूटी पर एक पीठासीन अधिकारी की संदिग्ध हालात में मौत!!!

बिहार सरकार में मंत्री रहे और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट की है। तेजप्रताप की गाड़ी के नीचे एक मीडिया कैमरामैन का पैर आ गया था, जिसके बाद जब विरोध किया गया तो सुरक्षाकर्मियों ने ही उनपर हमला कर दिया। इस हंगामे में तेज प्रताप यादव की एक कार का शीशा भी टूट गया।



यह भी पढ़ें...दीपिका पादुकोण का सेक्सी अवतार, जो उड़ा दे किसी का भी होश, देखें ये फोटों

जिसके बाद तेज प्रताप के सुरक्षाकर्मियों ने मीडिया के लोगों पर हमला कर दिया। इस हमले में कई पत्रकारों को चोट भी आई हैं। जिस पत्रकार के पैर पर गाड़ी चढ़ी उसने बताया कि जब पैर गाड़ी के नीचे आ गया था तो वे शीशे पर गाड़ी रोकने के लिए हाथ मार रहे थे। उन्हें नहीं पता कि गाड़ी का शीशा कैसे टूटा।

गाड़ी का शीशा टूटने के बाद तेज प्रताप के बाउंसर आ गए। पत्रकार को पैर गाड़ी के नीचे दबा हुआ था और तेज प्रताप के बाउंसर उन्हें पीटे जा रहे थे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story