लॉकडाउन से बना लुटेराः नौकरी गई, तो क्राइम के जरिये चाहा अमीर बनना

लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद प्राइवेट कंपनी का पूर्व कर्मचारी सुरक्षा एजेंसी पर नजर रख रहा। इसकी खास वजह चौंकाने वाली..

Report by :  Bobby Goswami
Update: 2021-04-09 16:03 GMT

चोर (photo- newstrack.com)

गाजियाबादः लॉकडाउन में नौकरी जाने के बाद प्राइवेट कंपनी का पूर्व कर्मचारी सुरक्षा एजेंसी पर नजर रख रहा। इसकी खास वजह चौंकाने वाली है। गाजियाबाद का ये पूरा मामला आपको हैरान कर देगा। जानने के लिए पढ़िए रिपोर्ट

बेरोजगार ने क्राइम की दुनिया में जाकर बुना अमीर बनने का सपनाः

मामला सिहानी गेट इलाके का है। 24 मार्च को नामी सिक्योरिटी कंपनी के कर्मचारी से लाखों रुपए से भरा हुआ बैग लूटने की कोशिश की गई थी। बदमाशों ने हवा में फायरिंग भी की थी, लेकिन लूटपाट में कामयाब नहीं हो पाए थे। मामले में पुलिस ने दिनेश नाम के आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार किया है। इन्होंने पूछताछ में बताया है कि लॉकडाउन के दौरान दिनेश को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी थी। जिसके बाद वो बेरोजगार हो गया। दिनेश को ही पता था की उसकी कंपनी के ठीक पड़ोस में प्राइवेट सुरक्षा एजेंसी है। जहां से मोटी रकम बैंक में जमा कराने के लिए कर्मचारी अनूप जाता है।

जुर्म का अंजाम है सलाखें

आरोपी ने कई दिनों तक अनूप पर नजर रखी, और फिर लाखों रुपए से भरा हुआ बैग लूटने की कोशिश की थी। हैरत की बात ये है कि जुर्म की दुनिया में कदम रखते ही आरोपी ने अपना गैंग भी तैयार कर लिया था। लेकिन लूट की रकम से मालामाल होने की बजाए,अब आरोपी दिनेश और उसका साथी सलाखों के पीछे चले गए हैं। बाकी दो आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

क्या कहा एसपी सिटी गाजियाबाद नेः

आपको बता दें कि गाजियाबाद के एसपी निपुण अग्रवाल ने कहा कि आरोपी के दो अन्य साथी जो फरार हैं, वह जुर्म की दुनिया के पुराने खिलाड़ी रह चुके हैं। इनमें से एक आरोपी पर देश की राजधानी दिल्ली में 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। जबकि दूसरा भी कई क्राइम कर चुका है। पुलिस यह पता लगाने में जुटी हुई है कि आरोपी उन दोनों के संपर्क में कैसे आया और किस तरह से उसने अपना पूरा गैंग तैयार कर लिया।

Tags:    

Similar News