लखनऊ की सुबह का ऐसा रहा हाल, कहीं लगी आग तो कहीं मिला शव

राजधानी में आए दिन हर पल कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ होता रहता है। चाहे वह डकैती हो या मर्डर या चोरी या फिर आग लगना और कभी-कभी तो लोग रेल की पटरी पर तो कभी सुसाइड करके अपनी जान गवा देते हैं।

Update: 2019-05-02 04:14 GMT

लखनऊ: राजधानी में आए दिन हर पल कहीं ना कहीं कुछ ना कुछ होता रहता है। चाहे वह डकैती हो या मर्डर या चोरी या फिर आग लगना और कभी-कभी तो लोग रेल की पटरी पर तो कभी सुसाइड करके अपनी जान गवा देते हैं।

बात करते हैं आज सुबह लगभग 8:50 मिनट पर एक शव निगोहा थाना क्षेत्र के शेरपुर लवल रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन से कटा मिला यह अज्ञात शव किसका है? यह तो पता नहीं लेकिन इस तरह की मौतें हमें स्वीकार नहीं होनी चाहिए। अभी इस मामले में इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि जो शव मिला है उसका मर्डर हुआ है या फिर उसने खुद अपनी जान दी है।

यह भी पढ़ें... चक्रवाती तूफान फानी 200 KM की रफ्तार से तूफान पुरी में देगा दस्तक,अलर्ट जारी

फिलहाल जब लोगों ने इस शव को देखा तब उन्होंने पुलिस को इस बारे में सूचित किया जिस पर मौके पर पहुंची निगोहा पुलिस ने शव को कब्जे में लिया व शव की शिनाख्त कराने में जुट गयी है।

अमीनाबाद में लगी आग:

राजधानी के अमीनाबाद के लाटुस रोड पर गोदाम के पीछे ख़ाली जगह में जल रहें कूड़े की चिनगरी से लगी आग ने हड़कंप मचा दिया इस कूड़े की चिंगारी से पास में बने साइकिल गोदाम में भी आग लग गयी जिससे काफी नुकसान हो गया।

आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया पर लाखों क़ा सामान जलकर खाक हो गया।



यह भी पढ़ें... चुनाव आयोग ने ओडिशा में 11 जिलों से चुनावी आचार संहिता को हटाया

इससे पहले कल रात को थाना नाका क्षेत्र के सिमर मेडिकल स्टोर में आग लग गयी थी जिस पर स्थानीयो द्वारा फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी गयी। जिस पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक हो गाया। यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से मेडिकल स्टोर में लगी थी।

Tags:    

Similar News