रायबरेली: भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, चुनाव में थी खपाने की तैयारी

रायबरेली में आबकारी टीम और पुलिस ने छापेमारी कर पंचायत चुनाव में खपाने के लिए जा रही अवैध कच्ची शराब पकड़ा है।

Published By :  Ashiki
Report :  Narendra Singh
Update: 2021-04-07 11:36 GMT

फाइल फोटो 

रायबरेली: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले जिले रायबरेली में आबकारी टीम और पुलिस टीम ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर पंचायत चुनाव में खपाने के लिए जा रही बीस लाख कीमत की 189 पेटी अवैध कच्ची शराब पकड़ा है। पुलिस ने 6 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

पुलिस के साथ स्वाट टीम और आबकारी टीम ने पाई सफलता

इस क्रम में आज बछरावां पुलिस, स्वाट टीम और आबकारी टीम ने 189 पेटी अवैध कच्ची शराब के साथ 6 लोगों को गिरफ्तार किया। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान थाना शिवगढ़ के अहरवादीन गांव निवासी शैलेंद्र जायसवाल, बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के पूरे मितई वार्ड निवासी नवीन जायसवाल, अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी देशराज प्रजापति, बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के कुबरी निवासी विजय सिंह, रायबरेली के थाना शिवगढ़ के निवलापुल मजरे कुंभी निवासी माताफेर यादव निवासी और बाराबंकी के थाना हैदरगढ़ हेमा उर्फ लतीफ को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।


अधिकारियों ने कसे थे केस

हाल ही में प्रतापगढ़ जिले में अवैध जहरीली शराब से कई लोगों की मौत के बाद रायबरेली पुलिस सतर्क थी। पुलिस के अधिकारियों को इस बात की जानकारी बराबर मिल रही थी कि प्रथम चरण में जिले में होने वाले चुनाव में अवैध शराब बेचने के लिए शराब माफियाओं और प्रत्याशियों में डील हो चुकी है। जिसके बाद से पुलिस के अधिकारियों ने सभी थाने के प्रभारियों के पेंच कस दिए थे।

Tags:    

Similar News