सपा का झण्डा लगी गाडी से आये बदमाशों ने लूटी महिला की कार

Update: 2016-12-06 21:35 GMT

बाराबंकी : उत्तर प्रदेश की बदतर क़ानून व्यवस्था को लेकर विपक्षी दल लगातार अखिलेश यादव सरकार को कटघरे में खड़ा करते आ रहे है ।जिसकी बानगी आज बाराबंकी में देखने को मिली जहाँ समाजवादी पार्टी का झंडा लगी गाड़ी से आये अज्ञात बदमाशों ने एक महिला डॉक्टर की गाड़ी आधी रात को फैज़ाबाद -लखनऊ राजमार्ग पर लूट कर फरार हो गए। महिला डॉक्टर लखनऊ से फैज़ाबाद एक विभागीय मीटिंग के लिए जा रही थी। घटना के बाद पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है ।

दबंगई और लूटपाट की घटना बाराबंकी जनपद के थाना सफदरगंज इलाके के रसौली कसबे के पास की है। जहाँ लखनऊ -फैज़ाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीती आधी रात को लखनऊ से फैज़ाबाद एक विभागीय मीटिंग के लिए जा रही सरकारी महिला डॉक्टर सरिता रानी की आई टेन (UP62-AV-6388) को पीछे से आये अज्ञात बदमाशों की स्विफ्ट डिजायर गाड़ी ने दबंगई दिखाते हुए रोक लिया और जबरन महिला की गाड़ी लूट कर फरार हो गए।

घटना के बाद महिला डॉक्टर सरिता रानी ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। महिला ने बताया कि जिस गाड़ी से बदमाश आये थे वह स्विफ्ट डिजायर गाड़ी थी और उसमें सत्ताधारी समाजवादी पार्टी का झंडा लगा हुआ था। हाइवे पर इन बदमाशो ने कई बार जबरन उसकी चलती गाड़ी को रोकने का प्रयास किया। सपा की झंडा लगी गाडी को देखकर ही उसने ज़िम्मेदार और शरीफ लोग समझ कर ही अपनी गाड़ी रोकी थी। मगर उसे क्या पता था कि जो गाडी उसे रुकवाने का प्रयास कर रही है उसमें शरीफ नहीं बल्कि बदमाश बैठे है।

महिला डॉक्टर से जब रात के समय घर से निकलने के बारे में पूंछा गया तो, उन्होंने बताया कि फैज़ाबाद में सुबह जल्दी ही एक विभागीय ट्रेनिंग थी सुबह कोहरे के डर से रात में ही निकलना मुनासिब समझा। लेकिन यह कहाँ पता था कि आगे जाकर उनके साथ यह घटना हो जायेगी।

बाराबंकी पुलिस से जब हमने इस घटना के बारे में बात की तो पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर श्रीपाल यादव ने बताया कि महिला डॉक्टर की गाड़ी को अज्ञात बदमाश लेकर फरार हो गए है जिसकी जानकारी महिला डॉक्टर ने दी है। घटना के बाद से ही पुलिस सक्रिय है और जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News