ट्रिपल मर्डर से थर्राया अलीगढ़, महिला समेत 3 की हत्या, अपराधी फरार

Update: 2018-09-15 11:43 GMT

अलीगढ़: योगी सरकार में अपराधी बेखौफ होकर हत्‍याएं करते नजर आ रहे हैं। बीते शुक्रवार जहां पूरे प्रदेश में गोलियों की गूंज से प्रदेश दहल उठा। वहीं शनिवार को यूपी के अलीगढ़ में ट्रिपल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। यहां अपराधियों ने अलग-अलग दो जगहों पर महिला समेत तीन शख्सों की हत्या कर दी। घटना के बाद से इलाके के लोग डरे-सहमे हुए हैं। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की तहकीकत में जुट गई है।

पुजारी की हुई हत्‍या

यह मामला थाना हरदुआगंज के सफेदपुरा इलाके का है। यहां साधु रूपराम कलाई बंबा के पास मंदिर में बतौर सेवक पूजा करते थे। रात में ही उनकी हत्या कर दी गई और शव मंदिर परिसर में मिला। मंदिर परिसर में पुजारी का शव मिलने की खबर से सनसनी फैल गई।

इसी दौरान कुछ घंटो के बाद कुछ दूरी पर पति पत्नी का शव धान के खेत में मिलने की सूचना मिली। शव की पहचान योगेश व विमलेश के रूप में की गई। शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी मक्के के खेत में पानी देने के लिए व रखवाली के लिए वहां रूके हुए थे। वहीं कुछ दूरी पर मंदिर के पुजारी की हत्या की घटना हुई है। चर्चा है कि पुजारी की हत्या करते हुए पति पत्नी ने देख लिया होगा। इसके चलते उनकी भी हत्या कर दी गई। पुलिस भी घटना को एक दूसरे से जोड़ कर देख रही है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Similar News