गर्लफ्रेंड को लेकर दो छात्र गुटों में हुई लड़ाई, ईंट-पत्थर से की पिटाई

Update: 2018-07-14 05:22 GMT

कानपुर : यूपी के कानपुर में बीते शुक्रवार दो छात्र गुटों में गर्लफ्रेंड को लेकर जबरदस्त लड़ाई हो गई। अचानक शुरू हुई इस लड़ाई ने तब रौद्र रूप ले लिया जब दोनों गुट एक-दूसरे पर ईंट-पत्थर से पथराव करने लगे। इतना ही नहीं बल्कि छात्रों के एक गुट ने दूसरे गुट की बाइक को आग के हवाले कर दिया।

बवाल की सूचना पर पहुँची पुलिस ने दोनों गुटों को खदेड़ा, जिसमें दोनों तरफ से लगभग 50 से 60 छात्र भाग गए। इस मारपीट में आधा दर्जन छात्र घायल हुए हैं। पुलिस ने मामले में दो घायल छात्रों को पकड़ा साथ ही अन्य फरार छात्रों की खोजबीन जारी है।

पुलिस ने घायल छात्रों का मेडिकल कराने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह है मामला –

बर्रा थाना क्षेत्र की सब्जी मंडी में एक कोचिंग जिसमें कुछ छात्र हाईस्कूल इंटर और दूसरा गुट बीएससी के छात्रों का है जानकारी के मुताबिक, किसी बीएससी के एक छात्र ने फेसबुक पर एक लड़की को पहले फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थीl इसके बाद मैसेंजर पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था, छात्रा ने यह बात अपने दोस्तों को बताई तो पहले तो फेसबुक पर बहस हुई।

इसके बाद शाम होते-होते यह झगडा सड़कों पर आ गया। देर रात छात्रों के गुट ने जहां पहले बर्रा कारगिल पेट्रोल पम्प पर बवाल किया तो वहीँ जब स्थानीय लोगों ने दौड़ाया तो दोनों गुट बर्रा सब्जी मंडी पहुंच गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया।

फ़िलहाल पुलिस दंगे करने वाले बाकी छात्रों की पड़ताल कर रही है।

बर्रा इन्स्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के मुताबिक, कल रात छात्रों में आपस में झगडा हुआ था। दबिश देकर कई छात्रों को हिरासत में लिया गया ,बवाल करने वाले छात्रों पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

 

Similar News