DTU Admission 2017: पीएचडी का परिणाम जारी, इंटरव्यू 20 जुलाई से

दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) ने पीएचडी के रिजल्ट जारी कर दिया है। अब यूनिवर्सिटी सेलेक्टिड कैंडिडेट्स के लिए इंटरव्यू सेशन शुरू करेगी। चुने हुए कैंडिडेट्स को 20 और 21 जुलाई को इंटरव्यू के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचना होगा।

Update: 2017-07-15 09:17 GMT

नई दिल्ली : दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (DTU) ने पीएचडी के रिजल्ट जारी कर दिया है। अब यूनिवर्सिटी सैलेक्टिड कैंडिडेट्स के लिए इंटरव्यू सेशन शुरू करेगी। चुने हुए कैंडिडेट्स को 20 और 21 जुलाई को इंटरव्यू के लिए यूनिवर्सिटी पहुंचना होगा।

डेप्युटी रजिस्ट्रार पीजी डॉ अनिल कुमार ने बताया कि अप्लाइड मैथ्स, इन्फर्मेशन टेक्नॉलजी, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, अप्लाइड केमिस्ट्री, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग, अप्लाइड फिजिक्स, इलेक्ट्रिकल एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग और डीएसएम के लिए इंटरव्यू 20 जुलाई को होंगे। बायो टेक्नॉलजी, मेकेनिकल इंजिनियरिंग, सिविल इंजिनियरिंग और इन्वायरनमेंटल इंजिनियरिंग के लिए इंटरव्यू सेशन 21 जुलाई को चलेगा।

आगे की स्लाइड्स में जानें काउंसलिंग राउंड...

डीटीयू काउंसलिंग राउंड

-डीटीयू में बीटेक काउंसलिंग के लिए चौथा राउंड शुक्रवार से शुरू हो गया है।

-जेईई-मेन 2017 की रैंक के आधार पर ज्वॉइंट ऐडमिशन काउंसलिंग में 14 स्ट्रीम के लिए एडमिशन ओपन हैं।

-एडमिशन प्रॉसेस 17 जुलाई चलेगा।

-पांचवें राउंड में सीट अलॉट रिजल्ट 18 जुलाई को आएगा।

-इसके आधार पर 20 जुलाई तक एडमिशन होंगे।

इन कॉलेजों में भी एडमिशन शुरू

डीटीयू दिल्ली ज्वॉइंट काउंसलिंग का कॉर्डिनेटिंग इंस्टीट्यूट है, जिसके आधार पर डीटीयू, इंद्रप्रस्थ इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (आईआईआईटी), इंदिरा गांधी दिल्ली टेक्निकल यूनिवर्सिटी फॉर विमन (आईजीडीटीयूडब्ल्यू) और नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी (एनएसआईटी) में बीई/बीटेक और बीआर्क में एडमिशन बीटेक/बीई) और 5 साल के बैचलर ऑफ आर्कियाटेक्चर (बीआर्क) के लिए एडमिशन चल रहे हैं। एनएसआईटी में भी काउंसलिंग का चौथा राउंड शुक्रवार से ही शुरू हो चुका है।

Similar News