Kaiserganj: बृजभूषण सिंह का बड़ा बयान, बोले- मैं बुलडोजर नीति के खिलाफ

Kaiserganj Lok Sabha Seat: कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण सिंह ने बुलडोजर नीति का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं घर कितनी मुश्किल से बनता है।

Written By :  Sidheshwar Nath Pandey
Update:2024-05-12 22:41 IST

बृजभूषण सिंह। (Pic: Social Media)

Kaiserganj Lok Sabha Seat: "किसी सोते को गफलत में जगा देना बगावत है, किसी कमजोर के हक को दिला देना बगावत है, अगर सच्चाई का गीत गाना ही बगावत है तो मैं भी एक बागी हैं, मेरा मजहब भी बगावत है।" कैसरगंज लोकसभा सीट से सांसद बृजभूषण शरण सिंह को इन पंक्तियों को कहते हुए कई बार सुना गया है। कैसरगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने आज एक बार फिर इन पंक्तियों को दोहराया। अपने दबदबे के लिए मशहूर बृजभूषण शरण सिंह कई बार पार्टी लाइन से हट कर बयान देने के लिए जाने जाते हैं। इस बार उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की नीति के विरोध में बयान दिया है। कानून व्यवस्था के लिए बुलडोजर का उपयोग करने वाली सरकार का बृजभूषण ने विरोध किया है। उन्होंने कहा कि मैं बुलडोजर नीति के खिलाफ हूं, मैं जानता हूं घर कितनी मेहनत से बनता है। ऐसा कह के उन्होंने उनके और सीएम योगी के बीच अनबन की अटकलों को बल दिया है। 

'बड़ी मुश्किल से मिलता है घर'

सांसद ने कहा कि मैं मुसलमानों के घर चोरी-चोरी नहीं जाता, खुलेआम जाता हूं। ये बात कोई नेता बताते नहीं मगर मैं बता रहा हूं। इसके आगे उन्होंने कहा कि मैंने खुले मंच से बोला था कि मैं बुलडोजर नीति का विरोधी हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि घर बड़ी मुश्किल से मिलता है। अपने इस बयान के पीछे कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि बृजभूषण सिंह ही ऐसा नेता है जो लोगों के दुख-दर्द को समझता है। इसीलिए मैंने कहा था कि घर बड़ी मुश्किल से बनता है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस बयान के लिए नाराजगी भी झेल रहा हूं मगर कोई बात नहीं। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंन जनता से भाजपा के समर्थन में वोट करने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपना वोट मोदी जी को प्रधानमंत्री और करण भूषण को सांसद बनाने के लिए डालें।

योगी आदित्यनाथ से अनबन की अटकलें

बृजभूषण शरण सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच अनबन की अटकलें जोर पकड़ रही हैं। आज भी सीएम योगी की गोंडा रैली में कैसरगंज सांसद नजर नहीं आए। हालांकि उनके बेटे करण भूषण सिंह मंच पर मौजूद थे। बता दें कि पार्टी ने बृजभूषण का टिकट काट कर उनके बेटे को चुनावी मैदान में उतारा है। आज उन्हीं के प्रचार के लिए सीएम योगी गोंडा पहुंचे थे। इससे पहले भी बृजभूषण सिंह को योगी पर बयान देने से कतराते देखा गया है। हाल ही में एक पत्रकार के सवाल पर उन्होंने पीएम मोदी को अपना नेता बताया था। मगर सीएम योगी के सवाल पर वो आनाकानी करते नजर आए। ज्यादा जोर देने पर उन्होंने कहा कि योगी हमारे मुख्यमंत्री हैं। जिसके बाद से दोनों नेताओं के बीच अनबन की अटकलें तेज हो गई हैं। 

कोर्ट ने आरोप तय करने का दिया है आदेश

बृजभूषण सिंह पर दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पहलवानों के यौन शोषण के मामले में आरोप तय करने के आदेश दिए हैं। कोर्ट को 6 मामलों में से 5 पर आरोप तय करने के सबूत मिले हैं। कोर्ट ने इनके खिलाफ धारा 354, धारा 354-D और धारा 506 के तहत आरोप तय करने का आदेश दिया है। हालांकि उन्हें छठवें मामले में बरी कर दिया गया है।

Tags:    

Similar News