Politics: जब तक मोदी जिंदा है, SC-ST-OBC का आरक्षण किसी धर्म को नहीं देने देगा, महाराष्ट्र में बोले PM

Lok sabha Election 2024:बोले-कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ बोलते हैं। कहा, आरक्षण पर कांग्रेस का हाल चोर मचाए शोर वाला है।

Update: 2024-05-10 07:05 GMT

PM Modi (photo: social media )

Lok sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को महाराष्ट्र के नंदुरबार में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए जहां कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उनका बखान किया। PM Modi ने कहा, कांग्रेस जानती है कि वे विकास में मोदी का मुकाबला नहीं कर सकते इसलिए उन्होंने इस चुनाव में झूठ की फैक्ट्री खोली है और झूठ फैलाकर वे वोट लेना चाहते हैं। कभी आरक्षण को लेकर झूठ तो कभी संविधान को लेकर झूठ बोलते हैं। उन्होंने कहा कि आरक्षण पर कांग्रेस का हाल चोर मचाए शोर वाला है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी जब तक जिंदा है SC-ST-OBC का आरक्षण किसी धर्म को नहीं देने दूंगा। उन्होंने कहा, मैं दायित्व के साथ कहना चाहता हूं. वंचित का जो अधिकार है, मोदी उसका चौकीदार है।

PM ने कहा, हमने पक्का घर दिया मतलब चार दीवारें दी ऐसा नहीं है, हमने बिजली, पानी, गैस कनेक्शन भी दिया। NDA की सरकार ने महाराष्ट्र के 20 हजार से ज्यादा अधिक गांवों में हर घर जल पहुंचाया है। इसमें नंदुरबार के कठिन इलाके भी शामिल हैं।

कांग्रेस ने कभी आदिवासी भाई-बहनों की परवाह नहीं है

PM Modi ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक तरफ भाजपा तो दूसरी तरफ कांग्रेस है, कांग्रेस ने कभी आदिवासी भाई-बहनों की परवाह नहीं है। आदिवासी इलाकों में सिकल सेल एनीमिया एक बड़ा खतरा रहा है लेकिन कांग्रेस ने इस बीमारी की तरफ उतना ध्यान ही नहीं दिया। यह भाजपा है जिसने सिकल सेल एनीमिया को जड़ से खत्म करने के लिए अभियान चलाया है।


Tags:    

Similar News