मैं रुपया एक भेजूंगा तो भी खाने नहीं दूंगा, जो खाएगा वो जेल जाएगा, झारखंड में ईडी के रेड में नोटों के अंबार पर बोले PM

Lok sabha Election 2024: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर मिले नोटों के अंबार पर अब सियासत भी तेज हो गई है। पीएम ने ओडिशा के नबरंगपुर में रैली के दौरान इस मुद्दे को उठाया है।

Update: 2024-05-06 09:12 GMT

PM Modi rally  (photo: social media )

Lok sabha Election 2024: 2024 के लोकसभा चुनाव में पार्टियां एक दूसरे के विरोध में जमकर प्रचार कर रही हैं। आरोप प्रत्यारोप भी जमकर लगाए जा रहे हैं। पीएम मोदी लगातार भ्रष्टाचार पर हमला बोले रहे हैं। वहीं झारखंड सरकार में मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के नौकर के घर ED छापे में मिले नोटों के अंबार पर अब सियासत भी तेज हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ओडिशा के नबरंगपुर में रैली के दौरान इस मुद्दे को उठाया है।

अब मोदी को गाली देंगे कि नहीं

झारखंड में भारी मात्रा में कैश मिलने पर उन्होंने कहा, ’मैं रुपया एक भेजूंगा तो भी खाने नहीं दूंगा। जो खाएगा वो जेल जाकर खाना खाएगा। जेल की रोटी चबाएगा। आज घर जाओगे तो टीवी पर देखना आज यहां पड़ोस में (झारखंड) नोटों के पहाड़ मिल रहे हैं। मोदी माल पकड़ रहा है, वहां चोरी बंद की है। इनकी लूट बंद कर दी। अब मोदी को गाली देंगे कि नहीं। गाली खाकर मुझे काम करना चाहिए कि नहीं। आपके हक का पैसा बचाना चाहिए कि नहीं।

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने झारखंड के रांची में कई ठिकानों पर छापेमारी कर बड़े पैमाने पर कैश बरामद किया है। ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल के नौकर के घर ईडी ने छापा मार कर भारी नकदी जब्त की है। सूत्रों के मुताबिक, नकदी 20 से 30 करोड़ रुपये के बीच हो सकती है। नोट को गिनने के लिए मशीनें मंगाई गई हैं।

एक यज्ञ देश में, हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है 

PM Modi ने कहा, नबरंगपुर से छत्तीसगढ़ की दूरी 50-60 किलोमीटर है। वहां, भाजपा सरकार 3,100 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदती है। जबकि यहां ओडिशा में केवल 2,100 रुपये में खरीदा जाता है। ओडिशा बीजेपी ने घोषणा की है कि बीजेपी सरकार बनने के दूसरे ही दिन 3100 रुपये प्रति क्विंटल पर धान खरीदी जाएगी। इससे पहले ओडिशा के बेरहमपुर में पीएम मोदी ने कहा, ’कल मैं प्रभु राम की नगरी अयोध्या में था। वहां रामलला और अयोध्यावासियों के दर्शन किए। आज यहां महाप्रभु जगन्नाथ की धरती पर आया हूं। आपका आशीर्वाद लेने के लिए आया हूं। ओडिशा में इस बार 2 यज्ञ एकसाथ हो रहे हैं। एक यज्ञ देश में, हिंदुस्तान में मजबूत सरकार बनाने के लिए है और दूसरा यज्ञ ओडिशा में भाजपा के नेतृत्व वाली मजबूत राज्य सरकार बनाने का है। पीएम मोदी ने बीजेडी सरकार पर जमकर हमला बोला।

Tags:    

Similar News