PM Modi: शहजादे को वायनाड में हार के डर से अमेठी छोड़ रायबरेली सीट चुननी पड़ी, बर्धमान में बोले मोदी

PM Modi: बोले-ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं- डरो मत। मैं भी इन्हें यही कहूंगा-डरो मत, भागो मत। आज मैं एक और बात कहूंगा कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है।

Update: 2024-05-03 06:01 GMT

PM Modi  (photo: social media ) 

PM Modi: पीएम मोदी ने आज बर्धमान में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं, मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं, मैं तो आपकी सेवा का संकल्प लेकर, महान भारत माता के 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं। पीएम मोदी ने एक ओर जहां अपने सरकार के कामकाज की बखान किया तो वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना भी साधा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा, मैंने पहले ही ये भी बता दिया था कि शहजादे वायनाड में हार के डर से अपने लिए दूसरी सीट खोज रहे हैं। अब इन्हें अमेठी से भागकर रायबरेली सीट चुननी पड़ी है। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं- डरो मत। मैं भी इन्हें यही कहूंगा-डरो मत, भागो मत। आज मैं एक और बात कहूंगा कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है।

पश्चिम बंगाल के बर्धमान-दुर्गापुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "शायद दुनिया में कोई इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है कि ईश्वर रूपी जनता जनार्दन इतने आशीर्वाद बरसाएं और लगातार बरसाएं। आप भी जानते हैं अगर पद-प्रतिष्ठा की लालसा हो PM पद की लालसा हो तो एक बार इंसान PM की शपथ ले ले फिर उसके जीवन में ऊंचाई को प्राप्त हो ही जाती है, इतिहास में नाम दर्ज हो ही जाता है। लोगों को लगता है कि मोदी जी 2 बार PM रहे दुनिया में इतना नाम हो गया, अरे कभी तो आराम करो। मैं मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ हूं। मैं खुद के लिए जीना नहीं चाहता हूं। मैं 140 करोड़ देशवासियों की सेवा करने के लिए निकला हूं।"

Tags:    

Similar News