Lok Sabha Election 2024 : ठाकुरों की नाराजगी के बीच बीजेपी प्रत्याशी अरुण गोविल का बड़ा बयान

Lok Sabha Election 2024 : मेरठ लोकसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अरूण गोविल का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक अलग अंदाज में क्षत्रियों को मनाने की कोशिश की है।

Written By :  Rajnish Verma
Update: 2024-04-18 12:56 GMT
Arun Govil

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण का प्रचार अभियान थम गया है। पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान से पहले सभी राजनीतिक दलों की धुकधुकी भी बढ़ गई है। मतदान से पहले भारतीय जनता पार्टी से क्षत्रियों की नाराजगी को लेकर चर्चा भी तेज है, अब उन्हें मनाने में पार्टी कितना कामयाब हो पाएगी, यह तो मतदान के बाद ही पता चलेगा। हालांकि इस बीच मेरठ लोकसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अरूण गोविल का एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक अलग अंदाज में क्षत्रियों को मनाने की कोशिश की है। 

मेरठ से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे अरूण गोविल ने एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में उन्होंने ठाकुरों को एक अलग अंदाज में मनाने की कोशिश की है, जिसका सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में बीजेपी प्रत्याशी अरूण गोविल कह रहे हैं कि उनकी पत्नी अलीगढ़ से हैं, वह ठाकुर खानदान से हैं। हम  जब उनको समय नहीं दे पाता हूं तो हमें ठकुराइन का रूप देखना पड़ता है। उनको किसी तरह मना लेता हूं इसलिए आपको भी मना रहां हूं। हमारी इस बात को अन्यथा न लें। उन्होंने आगे कहा कि जब मैं यहां लौटकर आउंगा तो बहुत समय होगा, हम मिलेंगे और साथ में बैठेंगे। एक दूसरे का दुख दर्द दूर करेंगे, मैं आपकी सूनूंगा और आप मेरी सुनिएगा।

बता दें कि उनकी पत्नी श्रीलेखा भी उनके प्रचार अभियान में जुटी हुई हैं।

Tags:    

Similar News