Lok Sabha Election 2024 : हापुड़ में सीएम योगी बोले - पहले दंगे होते थे, अब उल्लास के साथ होते हैं पर्व

Written By :  Avnish Pal
Update: 2024-04-09 12:06 GMT

सीएम योगी (Photo - Social Media)

Lok Sabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश के हापुड़ में सीएम योगी मंगलवार की दोपहर गांव सिखेड़ा में चुनावी सभा रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सीएम ने गढ़-अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में मंच के माध्यम से जनता से वोट मांगे। सीएम योगी ने सपा, कांग्रेस और बसपा पर जमकर प्रहार किया। रहे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को गांव सिखेड़ा में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारें दंगे भड़काती थीं,अब यूपी में कर्फ्यू नहीं लगता है। विपक्ष पर सवाल उठाते हुए सीएम बोले कि आज अयोध्या में रामलला विराजमान हैं। क्या सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारे ऐसा कर सकती हैं? 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अब अगर पटाखा भी फूटेगा तो पाकिस्तान पहले सफाई देगा कि, हमने नहीं फोड़ा है, इतना डर हो गया है। दुश्मन इतना डर गया है। ये है नया भारत हैं, जो बोलता ही नहीं, घुस कर मारता भी है। उन्होंने कहा कि हमें यह चुनाव 'विकसित भारत' के लिए लड़ना है।

दूसरे चरण में होगा मतदान 

बता दें कि हापुड़ में लोकसभा चुनाव दूसरे चरण में 26 अप्रैल होगा। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी आज भाजपा के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के पक्ष में वोट मांगने के लिए पहुंचे हैं। सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने अपने पक्ष में वोट मांग रहे हैं। सीएम की रैली को सफल बनाने के लिए लोगों को फोन से संपर्क करने के साथ-साथ घर-घर जाकर भी रैली में आने की अपील की गईं थी। सीएम की चुनावी सभा को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे।

Tags:    

Similar News